कट्टे की नोक पर फिर हुई लूट

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sirgiti psबिलासपुर—सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के मन्नाडोल में गाय छुडाने गए एक युवक से दो युवको ने कट्टे की नोक पर लूट को अंजाम देने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गयी। नाकाबंदी कर आरोपियो की तलाश हो रही है। खबर लिखे जाने तक आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                          जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी निवासी मालिक राम यादव गाय छुडाने तिफरा मन्नाडोल की ओर जा रहा था। रेलवे ट्रेक के पास  दो नकाबपोश युवको ने कट्टा अड़ाकर मोटर सायकल, 16 हजार नगद और मोबाइल फोन लूट लिया। इसके बाद दोनों युवक तिफरा इंद्रपुरी की ओर फरार हो गये। घबराये डेयरी संचालक ने मामले की शिकायत सिरगिट्टी थाने में दर्ज कराई है।

                       कट्टे की नोक पर हुई लूट की सूचना मिलते ही सिरगिट्टी थाना प्रभारी मोतीलाल शर्मा स्टाफ के साथ मौके पर पहुच गए। साइबर सेल प्रभारी हेमंत आदित्य भी घटना स्थल पहुचकर मालिक राम से पूछताछ की। तिफरा और आस पास के इलाके में नाका बंदी कर नकाबपोश लुटेरो की तलाश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक आरोपियों को कोई सुराग नहीं मिला है।

                                        थाना प्रभारी मोती लाल शर्मा ने बताया कि लुटेरे छत्तीसगढ़ी में बातचीत कर रहे थे। नकाबपोशो की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। मामले में साइबर सेल की सहायता ली जा रही है। मालूम हो की इससे पहले भी दो नकाबपोश लुटेरो ने बिल्हा के भटगांव मोड़ के पास सेन्ट्रल बैंक के सेवार शाखा के असिस्टेंट मैनेजर गोविन्द सिंह कश्यप के जांघ में गोली मार कर 8 लाख रूपयो से भरा बैंग पार कर दिया। मामले में अब तक जांच चल रही है। बैंक के असिस्टेंट मैनेजर साथ हुई वारदात के बाद यह दूसरी घटना है। लुटेरो ने कट्टे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया । पुलिस को शक है कि दोनो ही मामलो के तार एक दूसरे से जुड़े हैं।

close