कबीरधाम के मोटरसायकल चोर बिलासपुर में पकड़ाए…मुंगेली से किया था पार..अटल आवास को बनाया था ठिकाना

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— चोरी की अपराध पर अंकुश लगाने बिलासपुर पुलिस कप्तान ने शहर सी लगी कालोनियों में रहने वालों की जांच पड़ताल का आदेश दिया गया। पुलिस कप्तान ने शहर के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया कि संदेस्पाद स्थिति में रहने वालों की खोज खबर ली जाए। इसी क्रम में पुलिस टीम को राजकिशोर नगर स्थित अटल आवास से दो संदेहियों को धर दबोचा। संदेह सही साबित हुआ। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया कि मुंगेली से मोटरसायकल पार करने के बाद अटल आवास को ठिकाना बनाया। मोटर सायकल को ठिकाने लगाने का लगातार प्रयास भी कर रहे थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     बिलासपुर पुलिस ने राजकिशनगर में हरश्रृंगार कालोनी के पास स्थित अटल आवास से दो मोटर सायकल के दो चोरों को हिरासत में लिया है। पुलिस कप्तान के निर्देश में शहर से लगी कालोनियों में कार्रवाई के दौरान पाया कि दो लोग कवर्धा से आकर पिछले पांच महीने से अटल आवास में रह रहे हैं।

             मामले की जानकारी तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची। पुलिस कप्तान के निर्देश पर ओपी शर्मा,विश्वदीपक त्रिपाठी सायबर सेल की टीम ने दोनों को धर दबोचा। पकड़े गए दोनों युवकों का नाम अक्षय कुमार कोशले और दीपक गोयल है। अक्षय मुंगेली जिला के लालपुर और मोतिमपुर के रहने वाले हैं। दोनों पिछले पिछले पांच महीने से अटल आवास में रूककर मोटरसायकल बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे थे।

               पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों मोटरसायकल के मालिक का पता लगाया। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि दोनों मोटरसायकल की चोरी की शिकायत लालपुर और मुंगेली थाना में दर्ज है। लालपुर थाना से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात आरोपी यानि अक्षय कुमार कोशले के खिलाफ हीरो होण्डा मोटरसायकल की चोरी के खिलाफ धारा 379 का अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी ने प्रार्थी सुरेन्द्र कोशले की हीरो होन्डा सीजी 10 एई…8821 को लालपुर में गुरूघासीदास जयंती मेला से पार किया है।

               इसी तरह मोटरसायकल चोरी करने को लेकर अज्ञात आरोपी यानि दीपक गोयल के खिलाफ भी मुंगेली थाना में 379 का अपराध दर्ज है। दीपक ने मोतिमपुर में गुरूघासीदास जयंती मेला से पल्सर सीजी 28 बी..0351 को पार किया है।

पुलिस जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी मोटरसायकल में पुराने नम्बर को निकालकर फर्जी नम्बर से गाड़ी चला रहे थे। दोनों मोटरसायकल को जब्त कर लिया गया है। अक्षक कुमार की उम्र 22 साल डिगरा डोंगरी थाना कुकडूर कबीरधाम का रहने वाला है। दीपक गोयल पिता पंचूराम गोयल उम्र 23 साल भी ढिगरा डोंगरी थाना कुकडूर जिला कबीरधाम का निवासी है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

close