कमल विहार में 112 फ्लैट्स की बुकिंग शुरु

Shri Mi
1 Min Read

D-19,SEC 12रायपुर।कमल विहार में विकसित भूखंड और डुप्लेक्स भवनों के निर्माण के बाद अब रायपुर विकास प्राधिकरण ने एलआईजी और एमआईजी श्रेणी के फ्लैट्स की बुकिंग शुरु कर दी है. इस हेतु प्राधिकरण कार्यालय में प्राप्त होने वाले आवेदन के आधार पर 18 अगस्त को पहला आवंटन होगा तथा इसके बाद हर शुक्रवार को आवंटन किया जाएगा।प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम.डी. कावरे ने बताया कि 13.35 लाख रुपए से 24.60 लाख रुपए की लागत वाले यह फ्लैट्स छह सेक्टरों में बनाए जाएंगे।फ्लैट्स का सुपर बिल्ट अप एरिया 593 वर्गफुट से 1005 वर्गफुट तक तथा कारपेट एरिया 348 वर्गफुट से 675 वर्गफुट तक होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       कमल विहार के सेक्टर 2,4,7,10,12 व 13 में फ्लैट्स का निर्माण होगा. आधुनिक सुविधाओं के अंतर्गत फ्लैट्स में विट्रीफाईट सिरेमिक टाईल्स, 24×7 घंटे पानी की सुविधा, सार्वजनिक लिफ्ट व सार्वजनिक स्थानों पर सोलर लाईटों की व्यवस्था तथा सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की सुविधा होगी. उन्होंने कहा की प्राधिकरण का लक्ष्य है कि इसके आवंटन के तीन वर्ष में निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाए. इन फ्लैट्स के लिए बैंक से आवास ऋण लिए जाने पर प्रधानमंत्री आवास योजना के अतंर्गत केन्द्र सरकार का अनुदान भी मिलेगा.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close