कमिश्नर महावर ने की आबकारी विभाग की समीक्षा-अवैध शराब के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करने दिये निर्देश

Shri Mi
1 Min Read

अनियमितता,लेखा संधारण,अधिकारियों,कमिश्नर,नोटिस,bilaspur,bilaspur news,cg news,hindi news,chhattisgarh news,पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर, रेंज सीसीएफ बिलासपुर, सीसीएफ एटीआर,,कलेक्टोरेट सभाकक्ष मंथन,कमिश्नर टी.सी.महावर,विधानसभा चुनाव 2018,बिलासपुर संभागबिलासपुर।शराब के अवैध भंडारण, परिवहन एवं बिक्री पर सतत् निगरानी रखें। इसके लिये सघन अभियान चलाकर कार्यवाही की जाय। संभागायुक्त टी.सी.महावर ने 1 मार्च को बिलासपुर संभाग के सभी जिलों में आबकारी विभाग द्वारा किए जा रहे विभागीय कार्यों की समीक्षा की।संभागायुक्त टी.सी.महावर ने आबकारी विभाग के अधिकारियों से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभी से अवैध शराब के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करें। ताकि किसी प्रकार की गड़बड़ी न होने पाए। बैठक में उपायुक्त आबकारी ने बताया कि संभाग में माह जनवरी 2019 तक 3481 आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अवैध शराब परिवहन के 15 वाहनों एवं 6690 किलोग्राम लाहन जप्त की गई है। संभाग के जांजगीर चांपा जिले में 1469, बिलासपुर में 626, मुंगेली 205, कोरबा 787  एवं रायगढ़ जिले में 394 आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई है। इनमें सबसे अधिक जांजगीर चांपा जिले के हैं। बैठक में संभाग के सभी जिले के आबकारी अधिकारी उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close