कम्पनी डायरेक्टर ने उतारा गुस्सा…लोरमी और मुंगेली इंजीनियरों को फटकार…कहा अभियान चलाकर करें वसूली

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी लिमिटेड ने बकाया बिजली बिल वाले उपभोक्ताओं पर होगी कड़ी कार्यवाही का संकेत दिया है। कंपनी डायरेक्टर एचआर नरवरे ने बैठक कर अधिकारियों को निर्देश दिया है कि अधिकारी उपभोक्ताओं की शिकायतों को तत्काल दूर करें। साथ ही याल रखने के साथ ही बकाया राशि की वसूली के लिए गंभीरता के साथ अभियान भी चलाएं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड बिलासपुर क्षेत्र के तिफरा स्थित कल्याण भवन में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।  वृत्त और नगर वृत्त बिलासपुर के कार्यों की विस्तृत समीक्षा डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के डायरेक्टर एचआर नरवरे ने किया। बैठक में विभाग के सभी अधिकारी मौजूद थे।

                            पावर कंपनी के तिफरा स्थित कल्याण भवन में वृत्त और नगर वृत्त बिलासपुर के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों की समीक्षा डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के डायरेक्टर एचआर नरवरे ने किया। इस दौरान विस्तार से चर्चा कर ट्रांसफार्मर विफलता को कम रखने के उपायों पर ध्यान देने को कहा गया। नरवरे ने स्पष्ट निर्देश दिया कि उपभोक्ताओं से बकाया राशि वसूली के लिए गहन अभियान चलाया चलाया जाए। लाइन लास कम करने और विद्युत सप्लाई अनवरत बनाये रखने पर विशेष ध्यान दिया जाए।

               नरवरे ने अधिकारियों को बताया कि उपभोक्ताओं की शिकायतों का तत्काल निराकरण करें। विद्युत अवरोध की स्थिति में मोबाईल, टेलीफोन अटेंड हर हालत में किया जाए। घातक विद्युत दुर्घटना होने पर कार्यपालन अभियंता और संभागीय विद्युत निरीक्षक,से प्रतिवेदन प्राप्त करने के लिए निर्देश का पालन किया जाए।

                    बैठक में नरवरे ने बताया कि नगर वृत्त बिलासपुर के सभी सहायक अभियंताओं को अस्थाई कनेक्शन के बकाया विद्युत बिल की वसूली माह अगस्त 2019 तक करना अनिवार्य है। मुंगेली, लोरमी में बकाया राशि बढने पर असंतोष जाहिर करते हुए नरवरे ने सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता को कड़ी चेतावनी भी दी।

                    इस बैठक में बिलासपुर क्षेत्र के कार्यपालक निदेशक भीम सिंह कंवर, अतिरिक्त मुख्य अभियंता के.के.भगत, अधीक्षण अभियंता ए.के.श्रीवास्तव, जी.पी.सोनवानी, पी.के.कश्यप, बड़गैय्या, कार्यपालन अभियंता पी.आर.साहू, सी.बी.एस राठौर, सी.एम.बाजपेयी, सुरेश जांगडे, बी.बी.नेताम, आर.के.कश्यप, अमर चैधरी आर.एस.पटेल, अजय भारद्वाज एवं क्षेत्र के समस्त सहायक अभियंता और कनिष्ठ अभियंता विशेष रूप से मौजूद थे।

Share This Article
close