कम्पोजीट बिल्डिंग कर्मचारियों में कोरोना की दहशत,कलेक्टर से किया निवेदन,कार्यालय प्रमुख के इजाजत के बाद किया जाए प्रवेश

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर-छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन ने कलेक्टर सारांश मित्तर से मिलकर कार्यालयों को कोरोना संकरण से सुरक्षित रखने जरूरी कदम उठाए जाने की मांग की है ।फेडरेशन संयोजक बीपी सोनी ने बताया कि कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते कर्मचारियों में दहशत है। इसलिए सुरक्षा को लेकर जरूरी कदम उठाया जा बहुत जरूरी है।कलेक्टर से मुलाकात के बाद फेडरेशन नेता बीपी सोनी ने बताया कि कोरोना के प्रभाव में जिला महाधिवक्ता कार्यालय से लेकर लोक निर्माण विभाग श्रम विभाग और सिविल लाइन थाना प्रभावित आ चुका है। CGWALL NEWS के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप से जुडने के लिए यहा क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

           स्थिति को देखते हुए शासकीय कार्यालयों में पदस्थ कर्मचारियों को सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन को सख्त कदम उठाना होगा। कमल वर्मा बीपी सोनी जीआर चंद्रा मनोज राय ने बताया कि कोरोना  संक्रमण दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। आज की स्थिति में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है। ऐसी परिस्थितियों में शासकीय कार्यालयों में पदस्थ कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए सार्थक प्रयास करना होगा। 

 फेडरेशन के नेताओं ने बताया कि हम लोगों ने कलेक्टर से मुलाकात कर निवेदन किया है कि कार्यालय में बाहरी व्यक्तियों को प्रवेश पर अंकुश लगाया जाए। बिना कार्यालय प्रमुख की अनुमति से प्रवेश न दिया जाए । इस के अलावा समस्त कोविड-19 प्रभावित कार्यालय और नया पुराना कंपोज बिल्डिंग के अधिकारियों कर्मचारियों का टेस्ट कराया जाने का आदेश दिया जाय। साथ ही 60 से अधिक उम्र वाले कर्मचारियों को कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए वर्क टू होम की सुविधा दी जाए।

close