करे कोई भरे कोई…लॉकअप के अंदर निर्दोष

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

TORAVA THANAबिलासपुर— गुजरात से कमाकर लौटे पामगढ़ के एक परिवार के मुखिया को पुलिस ने शराबखोरी करने के आरोप में स्टेशन के बाहर पकड़ थाने में डाल दिया। गुजरात कमाने गया।  परिवार के मुखिया के अनुसार स्टेशन से बाहर अपने परिवार के लिए खाने लेने आया था। आटो स्टैण्ड के पास कुछ ड्रायवर शराब खोरी कर रहे थे। उसी दौरान वहा से गुजर रहा था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पीडित परिवार ने थानेदार से फरियादा की गुहार लगाई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               पुलिस लापरवाही का एक मामला फिर सामने आया है। पुलिस ने बिलासपुर रेलवे स्टेशन से परिवार के मुखिया को शराबखोरी करने के जुर्म में हिरासत में लिया है। पामगढ़ निवासी कृष्णा कुमार तोंडे अपनी पत्नी हेमाबाई तोंडे और बेटे के साथ गुजरात कमाने खाने गया था। रात को गुजरात से बिलासपुर स्टेशन पहुचा। स्टेशन से बाहर खाना लेने मुल्कराज हॉटल की ओर जा रहा था। उसी दौरान सड़क किनारे कुछ आटो चालक आटो में बैठ कर शराब पी रहे थे। ठीक उसी समय थाना प्रभारी परिवेश तिवारी और उनका गस्त स्टाफ भी मौके से गुजरा। कृष्ण कुमार को रूकवाकर जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया।

                            बहुत देर तक पति को स्टेशन नहीं पहुंचने पर पत्नी हेमाबाई स्टेशन के बाहर पति ढूंढने निकली। आटो चालको से पता चला कि एक आदमी को पुलिस पकडकर तोरवा थाने ले गयी है। रात को हेमबाई अपने बेटे छोटू के साथ थाने पहुची और पति को छोडने के लिए कहा। पुलिस वालो ने कृष्ण कुमार पर शराब पीकर घुमने का आरोप लगाते हुए 36-4 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर मुचलका जमानत पर रहा किया। तोरवा थाना प्रभारी ने बताया कि कृष्ण कुमार तोडे को शराब पीकर घुमने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। थाने से मुचलका पर रिहा किया गया है।

close