कलेक्टर ने लांच की वेबसाइट,बोले-एक क्लिक में दिखेगा बिलासपुर का इतिहास,भूगोल,योजनाओं की मिलेगी जानकारी

Shri Mi
 बिलासपुर– कलेक्टर पी.दयानन्द ने अपने कार्यालय में बिलासपुर जिले की वेबसाईट लॉन्च किया। वेबसाइट लांच के बाद कलेक्टर पी.दयानन्द ने कहा कि लोग शासकीय योजनाओं और जिला कार्यालय की गतिविधियों का आसानी से जानकारी हासिल कर सकते हैं। उन्होनें बताया कि वेबसाईट में जिले से संबंधित सभी आवश्यक जानकारियां होंगी।
               दयानन्द ने बताया कि वेबसाईट में जिले का इतिहास,संस्कृति, नक्शा, डेमोग्राफी, डायरेक्टरी से लेकर जिले के सभी विभागों की जानकारियां होंगी। ए पर्यटन स्थल के अलावा  जिले में होने वाले सभी इवेंट की जानकारी लोग वेवसाइट से हासिल कर सकते हैं।
                       कलेक्टर ने कहा कि जिले की वेबसाईट सभी नागरिकों के लिये उपयोगी साबित होगी। वेबसाइट हिंदी और अंग्रेजी दोनों वर्जन में उपलब्ध है। वेबसाइट में उपलब्ध कंटेंट विभिन्न विभागों से उपलब्ध कराया गया है । वेबसाइट केंद्र सरकार के डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के तहत एनआईसी बिलासपुर ने तैयार किया है। इस अवसर एनआईसी के डिस्ट्रिक्ट इन्फोर्मेटिव ऑफिसर अरविंद यादव विशेष रूप से मौजूद थे।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close