कल शिकायत..आज समझौता

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर—भाजपा नेता बंधु मौर्य के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पहुंची युवती को पुलिस ने समझा बुझाकर समझौता करवा दिया है। एक दिन पहले करबला निवासी युवती सिटी कोतवाली पहुंचकर भाजपा नेता पुत्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज नहीं करते हुए युवती को नेता पुत्र के खिलाफ साक्ष्य लाने को कहा। युवती ने परिजनो के साथ महिला निरूद्ध सेल में भी गुहार लगाई। आज सुबह नाटकीय घटनाक्रम में युवती शिकायत वापस ले ली है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                   एक माह पहले भाजपा नेता बंधु मौर्य के बेटे श्रीकांत मौर्य पर मोना साहू ने तारबाहर थाने में हंगामा मचाया और पति पर बिना सूचना दिये दूसरी शादी करने की लिखित शिकायत की थी ।  तारबाहर पुलिस ने सभी को महिला थाने भेज दिया था। पति के साथ कौन रहेगा इस बात को लेकर दोनो के बीच परिवार परामर्श केन्द्र में भी मामला चल रहा था। एक दिन पहले श्रीकांत मौर्य की दूसरी पत्नी कोतवाली पहुची और श्रीकांत पर अश्लील विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया।

                      पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दूसरी पत्नी को महिला निरूद्ध सेल प्रभारी के निर्देश पर भाजपा नेता के पुत्र को तसल्ली के लिए हिरासत में  लिया। एफआईआर नही दर्ज नहीं करते हुए युवती को साक्ष्य लाने घर भेज दिया। देर रात्रि तक किसी प्रकार की कार्रवाई नही हुई। आज सुबह मामले में नाटकीय मोड़ देखने को मिला। रायपुर निवासी श्रीकांत की पहली पत्नी मोना साहू ने थाना पहुचकर बताया कि उसकी शादी आर्य सामाज में हुई है। उसने शादी का प्रमाण पत्र पेश किये। उसने कहा कि वह अपने पति के दूसरी पत्नी के साथ रहने को तैयार है।

                       पहली पत्नी के राजीनामा के बाद शिकायत कर्ता दूसरी पत्नी ने भी अपनी शिकायत वापिस ले लिया। दूसरी पत्नी ने थाने में लिखित बयान में बताया कि उसे श्रीकांत मौर्य की पहली शादी के बारे में जानकारी थी। सब कुछ जानते हुए भी दोनो ने बेमेतरा स्थित मंदिर में शादी की। भाटापारा के एक हॉटल में रूके और बिलासपुर आ गये। वह अपने माता-पिता के साथ नही रहना चाहती। उसने कहा कि वह भी पति के दूसरी पत्नी के साथ रहने को तैयार है।

close