कांकेर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

Shri Mi
3 Min Read

कांकेर। रविवार सुबह नथिया नवा गांव के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई वही तीन अन्य घायल हुए हैं।कांकेर के शिव नगर में रहने वाले परिवार के तीन सदस्यों की रविवार की दोपहर चारामा जाते समय लगभग 12:00 बजे सड़क हादसे में मौत हो गई।पूरी घटना अनुसार कार ओवरटेक करते हुए अनियंत्रित पेड़ से टकरा जाने पर चालक समेत छह लोगों में तीन की मौत हो गई। वही बेहतर इलाज के लिए 3 को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

घायल और मृतकों को कार की छत काटकर निकाला गया।मिली जानकारी के अनुसार कांकेर के शिव नगर निवासी तीन परिवार के सदस्य मंजू साहू की बेटी के लिए रतेसरा में शादी की बातचीत तय हुई थी।

लड़के के घर देखने के लिए कार क्रमांक सीजी 04 एचसी 2005 से शिव नगर से चारमा रतेसरा के लिए सुबह 11:30 बजे निकले थे।आधा घंटा बाद 12:00 बजे नेशनल हाईवे 30 पर नथियानवा गांव के पास ईशानवन से 100 मीटर की दूरी पर चालक ने ट्रक को ओवरटेक किया और सामने से आ रही बोलेरो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतर कर पेड़ से जा टकराई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि पेड़ जड़ से उखड़ गया और कार में सभी 6 लोग दब गए।घटना की सूचना राहगीरों द्वारा संजीवनी को दी गई।पुलिस के पहुंचते ही उनकी पहचान हुई और परिजनों को जानकारी दी गई।

बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त 2009 मॉडल की स्विफ्ट डिजायर कार पेड़ से टकराने के बाद उसमें सभी सवार लोग दब गए थे। 10 साल के बच्चे मनजीत सलाम जो डोली सलाम का बेटा था उसे निकालकर पुलिस की यातायात पेट्रोलिंग टीम ने जिला अस्पताल पहुंचाया।

इसके बाद संजीवनी में मंजू साहू आंगनबाड़ी कार्यकर्ता डोली सलाम, PHE विभाग में कार्यरत बबलू सलाम को जिला अस्पताल लाया गया। उसके बाद घायल अनीता सेन को प्राइवेट कार से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। आखिर में कार की छत को काटकर बड़ी मशक्कत के बाद चालक विशाल को निकालने में करीब 2 घंटे लग गए।उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया।

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची।घटना की खबर मिलते ही सैकड़ों लोग देखने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे।पार्षद यासीन करानी,सतीश दीपक अंकित पोटाई,पूर्व पार्षद मतीन खान भी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close