कांकेर लंका ब्लास्ट पर बोले डॉ.रमन-बहादुर जवानों का सामने से मुकाबला करने का साहस नक्सलियों में नहीं

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राज्य के सुकमा जिले के कांकेरलंका इलाके में नक्सलियों द्वारा घात लगाकर किए गए आईडी विस्फोट की तीव्र निन्दा की है। डॉ. सिंह ने इस हमले में  केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के उप निरीक्षक राजेश कुमार की शहादत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने शहीद राजेश कुमार के शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि नक्सलियों में इतना साहस नहीं है कि वे सुरक्षा बलों के हमारे बहादुर जवानों और पुलिस अधिकारियों का आमने-सामने मुकाबल करें। इस वजह से नक्सली हमेशा कायरतापूर्ण ढंग से छुपकर हिंसक वारदात करते हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

डॉ. सिंह ने कहा है कि केन्द्र और राज्य सरकार छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में जनता को विभिन्न योजनाओं का लाभ दिला रही है। लोगों की सुविधा के लिए सड़कों का बेहतर नेटवर्क विकसित किया जा रहा है। इससे नक्सली बौखला गए हैं और विकास कार्यों में व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं। इसके बावजूद सरकार, जनता और सुरक्षा बलों का मनोबल बहुत ऊंचा है। हम सब मिलकर नक्सलवाद को हमेशा के लिए खत्म करने वचनबद्ध हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close