कांग्रेस और AAP के बीच ट्विटर वार,अब कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहीं ये बड़ी बात

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

Agusta Westland Case, Christian Michel, Ed, Rahul Gandhi, Sonia Gandhi,,Rajasthan Election, Congress Manifesto, Jan Ghoshna Patra, Farm Loans, Congress Manifesto Rajasthan, Congress Jan Ghoshna Patra, Sachin Pilot, Rajasthan,नईदिल्ली।दिल्ली में गठबंधन को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है. राहुल गांधी के बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा, दिल्ली में उनकी पार्टी आप (AAP) से 4-3 फार्मूले के तालमेल वाले अपने रुख पर कायम है और अब फैसला आम आदमी पार्टी को करना है.

राज्यसभा सदस्य अहमद पटेल ने एक ट्वीट कर कहा, हमारी दिल्ली इकाई के विरोध के बावजूद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में आप के साथ तालमेल का फार्मूला निकालने के लिए स्थानीय नेताओं को मनाया, लेकिन परंतु आम आदमी पार्टी हरियाणा में भी सीटों की मांग कर रही थी. दिल्ली में गठबंधन को लेकर हमारा रुख स्पष्ट है. अब गेंद उनके पाले में है।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा था कि हम तो गठबंधन के लिए तैयार थे, लेकिन दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक फिर यूटर्न ले लिया.

हम दिल्ली में आम आदमी पार्टी को 4 सीट देने वाले थे. इस पर सीएम केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा था कि ‘कौन सा U-टर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी. आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है. मुझे दुःख है आप बयान बाजी कर रहे हैं.’

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close