कांग्रेस का आरोप:धमाके के साथ फूट गया भाजपा का विकास..फैल गया कमीशनखोरी का धुंआ

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विकास खोजो प्रोग्राम के मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के द्वारा कही गई बातें आज सच साबित हुई उन्होंने कहा था कि इसका योजना में जो मोबाइल घटी है वह बहुत ही निम्न स्तर की है और इस योजना में तकरीबन 500 करोड़ रुपए का घोटाला भी किया गया है आज इसका प्रत्यक्ष उदाहरण जांजगीर जिले की एक महिला जूम रसखान जिसका के मोबाइल नंबर 6266416344 था वह आज उनके घर में रखे रखे ही फट गया आया कि जिस समय मोबाइल में धमाका हुआ उस समय वहां पर छोटे-छोटे बच्चे खेल रहे थे लेकिन उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आयी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

मीडिया प्रभारी विकास तिवारी ने कहा कि पूरे प्रदेश भर से पहले भी स्काई मोबाईल फटने की खबर आयी थी पर जांजगीर की इस महिला ने साहस दिखाकर सच्चाई सबके सामने ला दिया।

विकास ने कहा कि घटिया किस्म की मोबाइल बांट कर वाह वाही लूटने वाली रमन सरकार को जनता से माफी मांगनी चाहिए और रिलायंस जियो कंपनी माइक्रोमैक्स कंपनी और चिप्स के अधिकारियों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई भी करनी चाहिए। चुनावी वर्ष में प्रदेश की भोली-भाली जनता को 55 लाख घटिया किस्म की मोबाइल बांटकर रमन सरकार वाहवाही लेना चाह रही है लेकिन उनका तो विकास धमाके के साथ फट रहा है और आने वाले समय में इस घटिया स्तर के मोबाइल से छत्तीसगढ़ के लोगों का विश्वास उठ गया है और अब उन्हें अपनी जान का भय भी सता रहा है कि ना जाने रमन सरकार के स्काई मोबाइल के धमाकों की चपेट में और कोई न आ जाये।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close