कांग्रेस का आरोप- पीएम नरेंद्र मोदी के हेलिकॉप्टर से उतारा गया ब्लैक बॉक्स, चुनाव आयोग से की शिकायत

Shri Mi
3 Min Read

[wds id=”13″]
नई दिल्ली-
लोकसभा चुनाव के लिए अब कांग्रेस और बीजेपी की जंग में ब्लैक बॉक्स की एंट्री हुई है. इस ब्लैक बॉक्स को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैलिकॉप्टर से उतारा गया है जो कर्नाटक के चित्रदुर्ग में रैली का है. इस बॉक्स को लेकर बीजेपी पर कांग्रेस नेताओं ने निशाना भी साधा है और इसका एक वीडियो जारी करते हुए चुनाव आयोग से इसकी जांच की भी मांग की है. कांग्रेस नेताओं ने अपनी शिकायत में कहा है कि मोदी के हैलिकॉप्टर से उतारे गए इस ब्लैक बॉक्स में आखिर क्या था.सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

मोदी के हैलिकॉप्टर से उतारे गए ब्लैक बॉक्स को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पार्टी इस समय ये सवाल उठा रही है कि इस बॉक्स में क्या था, इसकी जांच होनी चाहिए. आनंद शर्मा ने आगे बताते हुए कहा कि पीएम मोदी चित्रदुर्ग वायुसेना के हैलिकाप्टर से गए. इस हेलीकॉप्टर से एक बड़ा काला बक्सा उतारा गया और एक प्राइवेट कार में डाल दिया गया. जिस कार में बक्सा डाला गया वह काफिले का हिस्सा नहीं थी. आखिरकार वह बक्सा कहां गया? वो गाड़ी किसकी थी? इसलिए इसकी जांच की जानी चाहिए कि इस बक्से में क्या था?

वहीं आनंद शर्मा ने यह भी कहा कि अगर उस बक्से में नकदी नहीं थी तो इसकी तुरन्त जांच होने दें. पता चलने दें कि प्रधानमंत्री मोदी के हेलीकॉप्टर पर क्या लादा गया था? हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग इसकी तत्काल जानकारी लेगा और लोगों को सच्चाई पता चलेगी.

जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी साउथ भारत में अपनी पार्टी के लिए अधिक सीटों को जिताने के लिए मेहनत कर रहे हैं. वहीं पीएम मोदी भी अपनी रैलियों में जनता के सामने पार्टी के द्वारा किए गए कार्यों की सफलता को गिनाते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं चुनाव आयोग भी इस बार कड़ा रुख अपनाए हुए है जो आचार संहिता का उल्लंघन होने पर कड़ी कार्यवाई कर रहा है. बता दें कि कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 राज्यों की 97 सीटों पर वोटिंग होनी है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close