कांग्रेस का 13 को दिल्ली कूच का कार्यक्रम स्थगित,अयोध्या फैसले के बाद भूपेश बघेल ने की घोषणा

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर. मुख्मयंत्री भूपेश बघेल ने अयोध्या के मसले पर आए फैसले के मद्देनज़र 13 नवंबर से होने वाले दिल्ली कूच के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि फिलहाल ये कार्यक्रम स्थगित किया जा रहा है. सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा –“तेरह तारीख़ को जो हम लोग दिल्ली जा रहे थे प्रधानमंत्री को चिट्ठी देने, अभी जो परिस्थिति बनी है,उसे स्थगित किया गया है, अगली तिथि बाद में घोषित करेंगे”CM भूपेश बघेल का दिल्ली मार्च स्थगित, बोले – “मौजूदा स्थितियों को देखते हुए तेरह नवंबर का दिल्ली मार्च स्थगित किया….

किसानों को बोनस देने के विरोध में मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ से धान खरीदने से इंकार कर दिया है. इसे लेकर कांग्रेस आंदोलनरत है. कांग्रेस पूरे ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन कर रही है. इसके बाद जिला स्तरीय प्रदर्शन किया जाएगा.

कांग्रेस इस दौरान किसानों से हस्ताक्षर अभियान चला रही है. जिसमें किसान केंद्र से अनुरोध कर रहे हैं कि वो छत्तीसगढ़ का धान खरीदे. इसी को लेकर 13 नवंबर को भूपेश बघेल समेत कांग्रेस पार्टी ये चिट्ठियां लेकर प्रधानमंत्री मोदी के पास जाने वाली थी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close