कांग्रेस नेताओं ने दी CM भूपेश को जन्मदिन की बधाई..पीसीसी उपाध्यक्ष अटल ने कहा..15 साल रहेंगे सीएम.. युवा नेताओं ने की गौठान में गाय सेवा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—- कोरोना काल में सोशल डिस्टेसिंग के साथ कांग्रेस नेताओं ने आज प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। सभी ने एक दूसरे का मुंह मीठा कर बधाई दी। आनलाइन सीएम को सुख शांति और समृद्धि की शुभकामनाएं दी। मंथन सभागार में जिले के जिले के दिग्गज कांग्रेस नेताओं ने आन प्रोजेक्टर पर सीएम भूपेश से संवाद किया। उस दौरान सभी ने हार्दिक शुभकानाएं दी। इस दौरान सीएम प्रदेश के सभी विधानसभा और जिला स्तर पर आनलाइन कांग्रेस पदाधिकारियों, नेताओं  और कार्यकर्ताओं की शुभकामनाओं को स्वीकार किया। 

.

                बिलासपुर में मंथन सभागार में जिले के कांग्रेस नेता पीसीसी उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण चौहान, जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी, जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक, महेश दुबे, जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा.अभय नारायण राय, राजेन्द्र शुक्ला, जिला पंचायत के सभी सदस्य और निगम पार्षदों ने आन लाइन प्रोजेक्टर पर सीएम से संवाद कर शुभकामनाएं दी।

              पत्रकारों से अटल श्रीवास्तव ने बताया कि पन्द्रह साल बाद प्रदेश का सीएम  कोई छत्तीसगढ़िया बना है। बिलासपुर से सभी नेताओं ने आज सीएम को जन्मदिन की बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

              अटल ने बताया कि सीएम बनने के बाद भूपेश बघेल ने बिलासपुर के विकास को लेकर करोड़ों की सौगात दी है। अरपा को जिन्दा रखने को दो बैराज का एलान किया है। साथ ही अरपा बेसिन के समग्र विकास को लेकर अरवा विकास प्राधिकरण का गठन किया है। अरपा में उद्गगम से लेकर संगम तक मिलने सभी नालों का संरक्षण किया जाएगा। इसके बाद अरपा में 12 महीनों तक पानी रहेगा।

                जन्मदिन पर बधाई और शुभकामना के दौरान सीएम से बिलासपुर के लिए क्या चाहत रखते हैं। अटल श्रीवास्तव ने बताया  कि हमें बताने या मांगन की जरूरत नहीं है। बिलासपुर के प्रति सीएम का हमेशा सकारात्मक रूख रहा है। बिलासपुर को लेकर उन्हें हमेशा चिंता रहती है। हम तो बस यही चाहेंगे कि आन वाले पन्द्रह साल तक सीएम भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में जिला समेत प्रदेश का तेजी से विकास हो।

युवा नेताओं  ने की गौसेवा

                   बिलासपुर जिला एनएसयूआई के नेताओं ने ‘मोर गौठान मोर जिम्मेदारी’ अभियान के तहत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन ग्राम गौठान नेवरा में समिति के सदस्यों के साथ बनाया।  इस दौारन युवा नेताओं ने समिति के सदस्यों को सम्मानित भी किया। गौ माता को चारा खिलाकर मुख्यमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की। इस दौरान बिलासपुर ज़िलाध्यक्ष तनमीत छाबड़ा,प्रदेश सचिव लक्की मिश्रा,प्रदेश सह सचिव अर्पित केशरवानी,सोहराब खान,विशेष गुप्ता,ज़िला महासचिव विवेक साहू,आकाश श्रीवास्तव,नाज़िम हुसैन ज़िला सचिव आफ़ताब अली,रोहन वानखेड़े,मनीष कमलेश,मनीष साहू उपस्थित थे।
close