कांग्रेस नेताओं ने खोला मोर्चा, राहुल पर टिप्पणी को लेकर थाने में दर्ज की शिकायत

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—- जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश कांग्रेस की अनुमति पर सिविल लाइन थाने में पत्रकार अर्णव गोस्वामी के खिलाफ शिकायत की है। अपनी लिखित शिकायत में जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी और शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने बताया कि अर्णव गोस्वामी ने राहुल गांधी के वीडियो कांफ्रेसिंग प्रेस वार्तो को अपने चैनल में तोड़ मरोड़कर पेश किया है। ऐसा कर अर्णव गोस्वामी ने कोरोना महामारी के दौरान देश को गुमराह किया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी और प्रमोद नायक संयुक्त रूप से सिविल लाइन थाने में पत्रकार अर्णव गोस्वामी के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत में बताया गया है कि तथाकथित जिम्मेदार पत्रकार अर्णव गोस्वामी ने राहुल गांधी की पत्रकार वार्ता को तोड़ मरोड़कर देश के सामने पेश किया है। उन्होने इस भीषण समय में देश को गुमराह भी किया है। इसलिए अर्णव के खिलाफ आईपीसी की धारा 153,बी, 188, 290, 500, 504, और 505 के तहत अपराध दर्ज किया जाए।

          बताते चलें कि 16 अप्रैल को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वीडियो प्रेस वार्ता लिया था। विजय केशरवानी ने बताया कि  पत्रकार वार्ता का वीडियों  यू ट्यूब में है। राहुल गांधी ने सवाल जवाब के दौरान टेस्टिंग को लेकर कहा था कि सरकार को विश्व स्वास्थ्य संघ की गाइड लाइन  का पालन करना चाहिए। टेस्टिंग का दायरा बढ़ाना चाहिए। ताकि कोरोना के फैलाव  की वास्तविक जानकारी मिल सके। हासिल रिपोर्ट के आधार पर कोरोना को रोकने का उपाय किया जा सके।

                   विजय और प्रमोद ने सिविल लाइन थाने में किए गए शिकायत में बताया कि पत्रकार वार्ता में राहुल गांधी ने कहा था कि टेस्टिंग बढ़ाए बिना किसी के लिए संभव नहीं है कि बता सके कोरोना का फैलाव  किस तरफ से और कहां हो रहा है। इस दौरान  राहुल गांधी ने कोरिया और जर्मनी के मुकाबले भारत में टेस्टिंग को बढ़ाए जाने की बात कही। राहुल गांधी ने हापकिंस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर स्टीव हैंग के टेस्टिंग को लेकर दिए गए बयान का भी जिक्र किया था।

                   पत्रकारवार्ता में राहुल गांधी ने गरीबों के खाते में सरकार की तरफ से सीधे धन जमा करने को भी कहा था। साथ ही यह भी दुहराया था कि ऐसा करने से गरीबों को कठिनाइयों से निपटने में आसानी होगी। लेकिन अर्णव गोस्वामी ने खबर को सही तरीके से पेश नहीं किया।

                अपनी शिकायत में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि ऐसा लगता है कि अर्णव गोस्वामी देश को महामारी की आग में झोंकने की साजिश कर रहे हैं। इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाए।

           

close