कांग्रेस नेता विवेक तंखा का ट्विट..दिल खोलकर करें मदद..कंजूसी किस बात की

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- एक दिन पहले हाईकोर्ट ने वकीलों की सहायता के लिए दायर केशरवानी और संदीप दुबे की याचिका पर महाधिवक्ता के जवाब वाली खबर को राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने ट्विट किया है। अपने ट्विट में विवेक तंखा ने लिखा है कि वकीलों के लिए जमा पैसे वकीलों को ही मिलेगा। इसमें कंजूसी किस बात की। आपदा का समय है। दिल खोलकर सहयोग करना चाहिए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

               जानकारी हो कि एक दिन पहले राजेश केशरवानी की याचिका पर सुनवाई के दौरान वकील संदीप दुबे ने हाईकोर्ट को बताया कि समय दिए जाने के बाद भी विधि सचिव और सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। आर्थिक रूप से कमजोर वकीलों की सहायता याचिका की सुनवाई में संदीप दुबे ने बताया कि सरकार क्या कर रही है स्प्ष्ट नहीं हो रहा है।

                  मामले में हाईकोर्ट की डिविजन बेंच ने सरकार के वकील से जानना चाहा। महाधिवक्ता ने बताया कि अगली सुनवाई तक उम्मीद है कि वकीलों की मदद हो चुकी होगी। मामले में सरकार विचार विमर्श कर रही है। वकीलों से आवेदन भी मंगाया गया है। मामले में करीब 45 लाख रूपए खर्च होंगे।

             सीजी वाल की खबर को ट्विट करते हुए कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विवेक तंखा ने लिखा कि महाधिक्ता जी वकीलों के लिए जमा पैसे आप वकीलों को दे रहे हैं। इसमें कंजूसी किस बात की। दिल खोल के दीजिए। यह आपदा का समय है। आज की मदद हमेशा याद रहेगी।

close