कांग्रेस ने कसा तंज:शराब दुकान की तर्ज़ पर BJP सरकार चलाए मसाज/स्पा सेंटर

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि लगातार राजधानी रायपुर और पूरे प्रदेश में स्पा सेंटर, मसाज पार्लर के नाम पर अनैतिक कार्य और महिलाओं के शोषण के समाचार मिल रहे है। पुलिस कार्यवाही के नाम पर केवल खानापूर्ति कर रही है। प्रदेश में अवैध रूप से मसाज पार्लरों और स्पा सेंटरो का धंधा फलफूल रहा हैं। राजधानी रायपुर में अनेक व्यवसायिक परिसरों में और पॉश कॉलोनियों में स्पा सेंटर के नाम से अनैतिक कार्य की शिकायते मिल रही है। यह सब सरकारी संरक्षण और सत्ताधीशों की मिलीभगत के बिना संभव नहीं है। प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि जिस प्रकार राज्य में रमन सरकार ने शराब बिक्री और उसके साथ चखना सेंटर को अपने नियंत्रण में ले लिया है।

उसी तर्ज पर प्रदेश भर में चल रहे स्पा सेंटर और मसाज पार्लर को भी सरकारी नियंत्रण में लेकर संचालन करें। रोजाना राजधानी रायपुर में और पूरे प्रदेश भर में अलग-अलग स्थानों पर छापा पड़ने और जिस्मफरोशी का भंडांफोड़ के समाचारों से पूरा प्रदेश शर्मसार हो रहा है। किसी प्रकार का नियंत्रण नहीं होने के कारण अनैतिक कार्य करने वाले मसाज पार्लर संचालक और स्पा सेंटर के मालिकों के हौसले बुलंद हैं, सरकार के नियंत्रण में होने से मसाज पार्लर और स्पा सेंटरों में अनैतिक कार्य पर लगाम लगेगी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close