कांग्रेस पर्यवेक्षकों की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक…कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया.. लोगों में चुनाव को लेकर भारी उत्साह

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर— जिला कांग्रेस कमेटी की पर्यवेक्षक टीम ने काम धाम करना शुरू कर दिया है। नगर निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर बोदरी नगर पंचायत के पर्यवेक्षक अभय नारायण राय और  नीरज जायसवाल ने क्षेत्र में पहुंचकर वार्ड कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             बोदरी नगर पंचायत पर्यवेक्षकों ने वार्ड क्रमांक एक से लेकर  11 के साथ लगातार अलग अलग बैठक किया। बैठक के दौरान पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं को प्रदेश कमेटी के निर्देशों के साथ निकाय सम्बधित जानकारियों को साझा किया। इसके अलावा प्रत्याशियों से आवेदन भी लिए। 

             बैठक में पर्यवेक्षकों के साथ ब्लाक अध्यक्ष विनोद दिवाकर बोदरी के दिवाकर दुबे बृजेश दुबे, जगदीश कौशिक, पुष्पराज उपाध्याय, देवी सिंह ठाकुर, प्रहलाद समेत  अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। पर्यवेक्षकों ने बताया कि कार्यकर्ताओं और नेताओं में चुनाव को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला।

               वार्ड कमेटियों की बैठक और अनुशंसा प्राप्त कर पर्यवेेक्षक ब्लाक कांग्रेस कमेटी और  जिला कांग्रेस कमेटी को रिपेार्ट 28 नवम्बर को सौपेंगे। बैठक के बाद पर्यवेक्षकों ने बताया कि वार्डो में सर्वसम्मति से बनाने का प्रयास किया गया। जिसका सभी ने स्वागत किया है।

close