कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी बोले-BJP के 15 सालों में किए घोटालों के दोषी जेल की सलाखों के पीछे होंगे

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

रायपुर।छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह द्वारा पत्रकार वार्ता के दौरान कहां की राज्य सरकार द्वारा गठित सभी एसआईटी अवैधानिक है।कहने पर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की ओर से सभी ऐसा एसआईटी के गठन को हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे 

किसी भी प्रकरण में उन्हें कोई भी राहत नहीं मिली है न्यायालय में लंबित प्रकरणों पर सार्वजनिक टिप्पणी करना न्यायालय की अवमानना की श्रेणी में आता है। विशेषकर तब जब भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक की जनहित याचिका लम्बित हो। डॉ रमन सिंह का यह बयान यह दर्शाता है कि भाजपा अपने आप को माननीय न्यायालय से ऊपर समझती है।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि एसआईटी का गठन पूर्ण वैधानिक तरीक़े से हुआ है । एसआईटी का गठन डीजी, एसीबी की रिपोर्ट एवं प्रमुख सचिव, विधि विभाग एवं जीएडी के अभिमत के आधार पर हुआ है।

इससे साफ होता है कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को राहत नहीं मिलने के कारण वह बौखलाहट में बयान जारी कर रहे हैं। उन्हें जानकारी हो चुकी है कि उनके साथ अब उनकी पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता साथ नहीं खड़ा है। उनके कार्यकाल के समय के हुए घोटाले सामने आने पर उनकी यह प्रतिक्रिया अपेक्षित ही है।प्रदेश की जनता के मंशा के अनुरूप सभी घोटालों के दोषी को सजा मिलना निश्चित है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close