कांग्रेस भवन से होगा चुनाव संचालन…जिला प्रवक्ताओं की हुई बैठक…प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने दिए विशेष निर्देश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण की मौजूदगी में विभिन्न स्तर के प्रवक्ताओं की विशेष  बैठक हुई। इस दौरान वेव और सोशल मीडिया की चुनाव के दौरान उपयोगिता को लेकर चर्चा हुई। बैठक में मौजूद प्रवक्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता के सामने जरूरी बातों को रखा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  सोमवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में दोपहर 2 बजे प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय की मौजूदगी में कांग्रेस प्रवक्ताओं की बैठक हुई। इस दौरान सभी कांग्रेस नेताओं ने बेहतर समन्वय को लेकर अपनी बातों को रका। जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ताओं को पीसीसी के निर्देशों की जानकारी दी गयी। बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव में मीडिया की भूमिका को लेकर चर्चा भी हुई.

                        अनिल चौहान ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता की मौजूदगी में आयोजित बैठक के दौरान लोक सभा के आठों विधानसभा में आईटी सेल और सोशियल मीडिया को सक्रियता को लेकर बातचीत हुई। जिला प्रवक्ताओं ने लोक सभाचुनाव के मुद्दों को लेकर जरूरी सुझाव दिए। जल्द ही बिलासपुर और मुंगेली जिला के ब्लाक प्रवक्ताओं के साथ बैठक का निर्णय लिया गया।

                   जिला कांग्रेस प्रवक्ता मोहम्मद जस्सास ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया कि लोकसभा क्षेत्र के सभी सांसद पूर्व सांसद विधायक पूर्व विधायक विधायक प्रत्याशियों के साथ मीडिया की सक्रियता और उपयोगिता को लेकर बातचीत होगी।  प्रदेश और जिला के पदाधिकारियों से भी चर्चा होगी।  बैठक में कांग्रेस भवन में मिडिया सेंटर चालू करने का बैठक लिया गया है। जहां से लोकसभा चुनाव का मिडिया संचालन किया जाएगा।

Share This Article
close