कांग्रेस राज्यसभा सांसद के कार्यक्रम में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां,फूलो देवी ने कहा-खुशी के पल में ऐसा हो जाता है,बताया-जोगी बड़े नेता

Chief Editor
3 Min Read

बिलासपुर।प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलों देवी नेताम आज मरवाही रवाना होने से कुछ देर के लिए छत्तीसगढ़ भवन में रुकी। इस दौरान किसी को सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते नही पाया गया। मामले में राज्यसभा सांसद ने कहा कि खुशियो के पल में थोड़ी बहुत लापरवाही चल जाती है।मरवाही रवाना होने से पहले राज्यसभा सांसद और कांग्रेस पार्टी महिला अध्यक्ष फूलो देवी नेताम छत्तीसगढ़ भवन में थोड़ी देर रुकी। इस दौरान सोशल डिस्टनसिंग की जमकर धज्जिया उड़ाई गयी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

मिलने वालों के चेहरे पर न तो मास्क नजर और ना ही किसी ने शाशन के दिशा निर्देशों का पालन किया। लोग एक दूसरे लदे हुए नजर आए। मजेदार बात है कि इसका विरोध फूलो देवी नेताम ने भी नही किया। उल्टा उन्होंने यह कहकर आश्चर्य में डाल दिया कि थोड़ी बहुत लापरवाही खुशी के दौर में चल जाती है।मजेदार बात है कि बार बार कहे जाने के बाद भी महिला नेत्री एक दूसरे ना केवल चिपक रहे बल्कि कंधे से कंधा मिलाकर बधाई भी देते रहे।

पत्रकारों से बातचीत में श्रीमती नेताम ने कहा कि मरवाही में कांग्रेस की जीत होगी। चुनाव में महिला विंग को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी। जीत में महिला विंग की अहम भूमिका होगी।गोबर बेचने के सवाल श्रीमती नेताम ने कहा कि सरकार कुछ बेहतर सोच के साथ फैसला लिया है । इससे लोगो की आमदनी होगी और जैविक खाद का निर्माण होगा। पैदावार भी होगी। गोबर का भारतीय संस्कृत में बहुत महत्व है।

क्या जोगी के गढ़ को भेद पाएंगे। उन्होंने कहा जोगी के कारण ही कांग्रेस की 15 साल से हार हुई। क्षेत्र में जोगी की अच्छी पकड़ है। बड़े नेता थे। हम टक्कर देंगे और जीतने का प्रयास करेंगे।राजस्व मंत्री का मरवाही में विरोध हुआ। लोगो ने काले झंडे दिखाए। नेताम ने कहा कुछ लोगो का व्यक्तिगत विरोध हो सकता है। लेकिन मरवाही की जनता कांग्रेस से प्यार करती बसी और जीत भी जोगी।एक सवाल के जवाब में फूलो देवी नेताम ने कहा कि पार्टी जिसे भी टिकट देगी उसके लिए काम करेंगे। क्या किसी महिला को मैदान में उतारा जाएग्स। श्रीमती नेताम ने कहा कि महिला प्रत्याशी की मांग करेंगे। फैसला हाई कमान के हाथ मे है।

close