काम में लापरवाही पर हॉस्टल सुप्रिटेंडेंट सस्पेंड

Shri Mi
2 Min Read

images (1)अंबिकापुर।कलेक्टर भीम सिंह ने सहायक आयुक्त आदिवासी विकास अम्बिकापुर को सभी छात्रावास और आश्रमों का निरीक्षण कर रह रहे बच्चों को शैक्षणिक माहौल उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।कलेक्टर ने स्पष्ट किया है कि अपने दायित्वों के निवर्हन में लापरवाही बरतने वाले छात्रावास एवं आश्रमों के अधीक्षकों पर नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।कलेक्टर ने लुण्ड्रा विकासखण्ड अन्तर्गत आने वाले बालक आश्रम बटवाही के अधीक्षक एवं मूल रूप से प्राथमिक शाला के प्रधानपाठक विनय तिग्गा की अनाधिकृत अनुपस्थिति और आश्रम परिसर में साफ-सफाई नही पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 निलम्बन के दौरान तिग्गा का मुख्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय लुण्ड्रा रहेगा। तिग्गा के निलम्बित होने के कारण माध्यमिक शाला सपड़ा के उच्च श्रेणी शिक्षक जंगू बड़ा को अधीक्षकीय कार्य और आश्रम संचालन के लिए आदेशित किया है।

                  बता दे कि आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास रायपुर के आयुक्त ईमिल लकड़ा ने लोक सुराज अभियान के दौरान लुण्ड्रा विकासखण्ड के बालक आश्रम बटवाही का आकस्मिक निरीक्षण किया गया था। जिसमें आश्रम के अधीक्षक अनुपस्थित मिले थे और बच्चों की उपस्थिति कम पाई गई थी साथ ही आश्रम में साफ-सफाई भी ठीक नहीं थी। कलेक्टर ने सभी छात्रावास और आश्रम के अधीक्षकों को अपने दायित्वों का बेहतर निर्वहन सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close