कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को नमन-संजय श्रीवास्तव

Shri Mi
2 Min Read

kargil_vijay_index_rprरायपुर।कारगिल विजय दिवस की 17वीं वर्षगांठ के मौके पर शहीदों की याद में कार्यक्रम शहीद भगत सिंह चौक मे आयोजित किया।इस कार्यक्रम में भगत सिंह के मुर्ति पर माल्यार्पण कर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और आर.डी.ए. अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कहा कि आज से 17 साल पहले भारतीय सेना ने कारगिल में पाकिस्तानी घुसपैठियों को खदेड़कर भारतीय जमीन से बारह कर दिया था जिसे हर वर्ष कारगिल विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है। कारगिल युद्ध में शहीद हुए वीर जवानों को नमन करता हॅू। वीर जवानों ने अपने प्राणो की परवाह किए बिना देश की आन-बान और शान पर विपरीत परिस्थिति वाली इस जंग में अपने प्राणों का बलिदान कर दिया। शहीदों के बलिदान को आज पूरा देश नमन कर रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                             संजय श्रीवास्तव ने आगे कहा कि पूरे दो महीने से भी अधिक समय तक चले इस युद्ध में भारतीय थल सेना और वायु सेना ‘लाईन आॅफ कंट्रोल’ पार न करने के आदेश के बावजूद अपनी मातृभुमि मे घुसे आक्रमणकारियों को मार भगाया था।

                                          आज अगर हम देश की सरहद के बीच सुरक्षित होने का अहसास कर रहे हैं तो वह हमारे वीर सैनिको की वजह से है।इस कार्यक्रम में भाजपा राजेश पाण्डेय, सचिन मेघानी, नितिन मेघानी, अनुप खेलकर, अमरजीत छाबड़ा, किशोर महादंन, रितेश सहारे सहित भाजपा युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close