कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन की समय-सीमा में वृद्धि,अब ये है नई समय सीमा,इस तारीख तक कर सकते है अपडेशन

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ द्वारा राज्य के ऐसे अधिकारी /कर्मचारी जिनका वेतन ई-कोष से बनता है ,उनका जानकारी कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेट करने हेतु आदेश जारी किया गया था ,परन्तु पुरे प्रदेश में कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन कार्य के फीडबैक के आधार पर अपडेशन हेतु तिथि में वृद्धि किया गया था।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now
संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ द्वारा कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन हेतु किये गए समय-सीमा वृद्धि के बाद भी कार्य पूर्ण नहीं होने पर विभिन्न कार्यालयों द्वारा अपडेशन हेतु निर्धारित तिथि में और वृद्धि किये जाने का अनुरोध किया गया था ,जिसके आधार पर संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ द्वारा एक बार पुनः अपडेशन हेतु तिथि में वृद्धि किया गया है।
25.10.19 को संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ जारी से जारी आदेश में कहा गया है कि कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन करने बाबत समयावधि में एक माह का वृद्धि करते हुए समय सीमा  निर्धारित की गई है.

संचालनालय कोष लेखा एवं पेंशन छत्तीसगढ़ ने कहा है कि विभिन्न कार्यालयों द्वारा समय सीमा में वृद्धि हेतु अनुरोध किया गया है ,उक्त अनुरोध को ध्यान में रखते हुए कार्मिक सम्पदा सॉफ्टवेयर में अपडेशन की समय सीमा में एक माह की वृद्धि की जाती है।

Read More-Happy Diwali 2019: इन प्यारभरे संदेशों के साथ अपनों को भेजें दिवाली की शुभकामनाएं

 बढ़ी हुई तिथि इस प्रकार है-
500 से कम शासकीय सेवकों की संख्या वाले ddo में दिनांक 01.08.19 से 30.11.19 तक तथा 500 से अधिक शासकीय सेवकों की संख्या वाले ddo में दिनांक 01.08.19 से 31.12.19 तक कार्मिक सम्पदा में अपडेशन कराया जा सकता है।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close