कार में तोड़फोड़..मारपीट के आरोपी गिरफ्तार..तीसरा अभी भी फरार

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—–सिविल लाइन पुलिस ने कार में तोड़फोड़ और घर घुसकर मारपीट के तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने घटना को 8 नवम्बर की रात्रि करीब 2 बजे अंजाम दिया था। पुलिस कुदुदण्ड निवासी आशीष सिंह की शिकायत पर तीनों आरोपियों रितीश सूर्यवंशी, रोशन और अमीर की तलाश कर रही थी। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   सिविल लाइन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 8 नवम्बर की रात्रि को कुदुदण्ड निवासी आशीष सिंह पिता अशोक सिंह के घर अन्दर घुसकर कार में तोडफोड़ और मारपीट करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीसरा आरोपी अभी भी फऱार है।

                          पुलिस के अनुसार अपनी रिपोर्ट में आशीष सिंह ने बताया कि रात्रि करीब 2 बजे कुदुदण्ड स्थित लवसिंह गली में उसका घर है। कुछ दिन पहले चाचा के लड़के और स्थानीय निवासी रितिक सूर्यवंशी के बीच बातचीत हो गयी थी। 8 नवम्बर की रात्रि करीब 2 बजे रितिक सूर्यवंशी, रोशन और अमीर खान घऱ के पास आकर गाली गलौच करने लगे। उनकी आवाज सुनकर घर के बाहर आया। तीनों ने घर के बाहर खड़ी कार सीजी 10 एआर 8362 को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद तीनों धमकी देते हुए घर के अन्दर घुसे। पीछे से हमला भी कर दिया।

             जानकारी मिलते ही घर के सभी भाई लोग भी बाहर आ गए। इसके बाद तीनो गाली गलौच करते हुए फरार हो गए। और जाते जाते एसी का आउटलेट को भी तोड़ दिया।

               पुलिस ने आशीष की शिकायत की जानकारी पुलिस को कप्तान को दी। प्रशांत अग्रवाल ने टीम का गठन कर आरोपियों को जल्द से जल्द पकडने का निर्देश दिया। 

             टीम ने पतासाजी कर फरार तीन में से दो आरोपियों को धर दबोचा। पकडे गए दोनो आरोपियों का नाम अमीर खान पिता हमीद खान निवासी कुदुदण्ड और रितिक सूर्यवंशी पिता राम अवतरा सूर्यव निवासी कुदुदण्ड है। दोनो आरोपियों को आईपीसी की धार 294, 323, 506, 427, 452 और 34 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

close