कार सवार को धक्का दिया..और लेकर फरार हो गया..आरोपी गिरफ्तार…कार और बाइक बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- सिविल लाइन पुलिस ने मंगला से मालिक को धक्का लेकर कार लेकर भागने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा बाइक भी बरामद किया है। परिवेश तिवारी ने बताया कि फरार दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।
                              पुलिस थाना पहुंचकर अलका एवेन्यू निवासी राजेश राठौर ने लिखित शिकायत कर बताया कि उसके कार को दो बदमाश  लेकर फरार हो गए है। अपनी शिकायत में राठौर ने बताया कि रविवार की शाम करीब 9 बजे के आसपास अपनी कार इग्रनिश सीजी 10 7013 से अलका एवेन्यू स्थित घर जा रहा था। 
               महर्षि स्कूल मोड़ के आगे, मंगला में अण्डा ठेला के पास बाइक सवार दो आरोपियों कार के सामने आकर रोकने को कहा। कार रोकने के बाद दोनो आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि कार चलाने नही आता तो क्यों चला रह हो। उनकी बात सुनकर कार को चालू हालत में  छोड़कर बाहर आया।
                                    इसी बीच आरोपियों ने धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। इसके पहले कुछ  समझता और जमीन उठता एक आरोपी कार ड्राइविंग कर भाग गया। उसके पीछे दूसरा आरोपी भी बाइक से तेजी के साथ भागा।एक दो घंटे कार की पतासाजी किया। लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं मिली।
       पीड़ित ने बताया कि मोबाइल भी कार में छूट गयी है। परिवेश तिवारी ने बताया कि  शिकायत को अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया। साथ ही मुखबिरो के सहयोग से कार और आरोपियों की पतासाजी की गयी। बाइक और बरामद करने के साथ ही आरोपी सूरज यादव को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी माता चौरा कुडूदण्ड का रहने वाला है। जबकि फरार दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।
close