किन्नर लवली गिरफ्तार..सम्बन्ध के साथ बनाती थी वीडियो..फिर करती थी ब्लैकमेल.. नए मामले में अपराध दर्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— नाबालिगों के साथ सम्बन्ध बनाकर ब्लैक मेलिंग करने वाली किन्नर आरोपी लवली वर्मा को सिरगिट्टी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लवली वर्मा के खिलाफ नाबालिग लड़के के परिजनों ने एक दिन पहले अपराध दर्ज कराया था। आज गिरफ्तारी के बाद किन्नर लवली वर्मा को न्यायालय में पेश किया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   एक दिन पहले बन्नाक चौक निवासी किन्नर लवली वर्मा के खिलाफ नाबालिग के परिजनों ने अपराध दर्ज कराया था। सिरगिट्टी थानेदार यूएन शांत  साहू ने बताया कि आरोपी किन्नर लवली वर्मा ने उसके नाबालिग बेटे के साथ सम्बन्ध के साथ वीडियो बनायी । वीडियों को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया।

            अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी किन्नर को बन्नाक चौक निवास से पकड़कर पूछताछ की गयी। किन्नर लवली ने बताया कि लड़के को बहला फुसलाकर 9 जून को सम्बन्ध बनाया है। वडियों को सोशल मीडिया मं वायरल करने का अपराध भी कबूल किया है। किन्नर के खिलाफ धारा 376 के अपराध दर्ज की कार्रवाई की गयी है।

            थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि लवली वर्मा पिछले डेढ़ साल से नाबालिगों के साथ सम्बन्ध बनाते समय वीडियो भी बनाती है। वीडियों के दम पर ब्लैकमेलिंग करती है।  अब तक कई लोगों को शिकार बना चुकी है। कुछ महीने पहले उसने तोरवा  थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ सम्बन्ध बनाया। ब्लैकमेलिंग की धमकी मिलने के बाद  लोकलाज के भय से युवक ने आत्महत्या कर लिया।

                    किन्नर लवली को धरपकड करने में थाना प्रभारी यूएन शांत साहू समेत सहायक उप निरीक्षक शीतला प्रसाद त्रिपाठी, आरक्षक केशव मार्को, सुमन कश्यप, और थाना तोरवा से सहायक उपनिरीक्षक भरत राठौर, आरक्षक अविनाश की भूमिका अहम साबित हुई।   

Share This Article
close