कीचड़ से लथपथ मिली अज्ञात युवक की लाश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

cg_policeबिलासपुर—-सीपत स्थित पोड़ी करमा मार्ग के पास एक खेत में युवक की लाश मिली है। पंचनाम कार्रवाई के दौरान लाश की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लाश कीचड़ से लथपथ अवस्था में मिली है। बहरहाल पुलिस लाश की पहचान गुमइंसानों की सूची में तलाश रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      पुलिस को सुबह जानकारी मिली कि सीपत के पोढी करमा गांव के पास खेत में किसी व्यक्ति की लाश कीचड़ में लथपथ अवस्था में है। पेशे से किसान रामलाल ने पुलिस को बताया कि वह खेत से काम कर घर लौट रहा था उसी दौरान उसने लाश को देखा है। लाश हजारी यादव के खेत से लगे दलदली जमीन में है।

                लाश की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई की। मौके पर खेत के मालिक हजारी यादव को भी बुलाया गया। उसने युवक की लाश को पहचानने से इंकार कर दिया। उसने बताया कि वह इसके पहले मृतक युवक को कभी नहीं देखा है। खेत में लाश मिलने की सूचना गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। पूछताछ के दौरान सभी ने मृतक को पहचाने से इंकार कर दिया।

                                          मृतक के जेब से पुलिस को कुछ भी जानकारी नहीं मिली है। जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर लिया है। लाश को पोस्टमार्टम के स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रदेश के सभी थानो को लाश की जानकारी भेज दी गयी है। गुम इंसानों की फाइल में भी युवक को तलाशा जा रहा है।

close