कुल 25 नामांकन पत्रों की बिक्री….बुधवार को 3 लोगों ने जमा किया फार्म…6 अप्रैल को अभ्यर्थियों के साथ बैठक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— प्रारूप प्रकाशन के बाद 6 वें दिन बुधवार को कुल चार अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके अलावा पांच अभ्यर्थियों ने चुनावी मैदान में दम खम दिखाने के लिए नामांकन पत्र खरीदा। नामांकन पत्र खरीदने और जमा करने वाले कमोबेश सभी उम्मीदवारों ने कहा कि विकास को मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। उन्हें जनता का आशीर्वाद जरूर मिलेगा।
                   बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करने वालों और पार्टी का नाम इस प्रकार है। बुधवार को उत्तम दास गुरूगोंसाई ने बहुजन समाज पार्टी से दो नामांकन पत्र दाखिल किया। स्वतंत्र पार्टी से अविषेक एक्का और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से दो नामांकन अटल श्रीवास्तव ने भी भरा। अधिकार विकास पार्टी के बैनर तले संदीप सिंह पोर्ते ने नामांकन दाखिल किया।
                                बुधवार को पांच लोगों ने नामांकन पत्र खरीदा। नामांकन पत्र खरीदने वालों में सिद्धराम लहरे, रामजी साहू, बलदाऊ प्रसाद साहू, यमन बंजारे और नंदकिशोर राज है। जिला प्रशासन के अनुसार 28 मार्च से अब तक कुल 25 लोगों ने नाम निर्देशन पत्र खरीदा है। चुनाव आयोग ने सामान्य वर्ग के लिए 25 हजार रूपए और अजजा, जजा के लिए नामांकन फार्म का शुल्क 12 हजार 500 रूपये निर्धारित किया है।
6 अप्रैल को अभ्यर्थियों की बैठक
            जिला प्रशासन से हासिल जानकारी के अनुसार सभी राजनैतिक दलों के अलावा अन्य अभ्यर्थियों के साथ 6 अप्रैल को होगी। बैठक का आयोजन सुबह 11 बजे मंथन सभागार में किया जाएगा।
close