केडबरी के संभाग स्तरीय सम्मेलन में व्यावसायी टेकचंद कारडा का सम्मान

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।केडबरी चाकलेट के वार्षिक अधिवेशन में बिलासपुर संभाग का सर्वाधिक कैण्डी चाकलेट विक्रेता के रूप में तखतपुर के व्यवसायी टेकचंद कारडा को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया गया। चाकलेट के क्षेत्र में नामचिन कंपनी उत्पाद केडबरी का संभाग स्तरीय वार्षिक सम्मेलन का आयोजन बिलासपुर में किया गया था। उत्पाद के संबंध में कम्पनी के छत्तीसगढ के ऐरिया सेल्स मैनेजर विवेक सिंदे ने कहा कि पूरे देश में चाकलेट के क्षेत्र में 70 प्रतिशत उत्पाद केडबरी का रहता है और लोगों की पहली पसंद केडबरी रहता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

यदि कोई ग्राहक चाकलेट की मांग करता है तो वह सबसे पहले केडबरी कंपनी का चाकलेट ढुंढता है। ऐरिया सेल्स आफिसर दयानंद राणा ने कहा कि पहले लोग चाकलेट के खरीदी पर ज्यादा ध्यान नही देते थे लेकिन अब लोगों की पहली पसंद कोई भी अवसर हो चाकलेट रहता है।

खासकर बच्चें युवा और युवतीयां शामिल है। सर्वाधिक कैण्डी विक्रेता के रूप में सम्मानित किए जाने पर व्यवसायी टेकचंद कारडा ने कहा कि मैं पिछले 22 वर्ष से केडबरी उत्पाद के बिक्री से जुडा हुआ हूं जो मेरे लिए गर्व की बात है दिनभर में चाकलेट के लिए आने वाले ग्राहकों में 90 प्रतिशत क्रेता केडबरी के चाकलेट मांगते है।

इस वार्षिक अधिवेशन में मनोज जायसवाल नीतू मजुमदार रजत मिंटू अनिल महावत सुभाष अग्रवाल राजू नवीन शंकर रेलवानी रामा आशीष केशरवानी ईश्वर केशरवानी सहित अन्य उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close