केनाल लिंकिंग रोड में लगेगी रानी दुर्गावती की प्रतिमा

Shri Mi
1 Min Read

2135_0रायपुर। नारी स्वाभिमान की प्रतीक वीरांगना रानी दुर्गावती की राजधानी रायपुर के केनाल लिंकिंग रोड के किनारे भव्य प्रतिमा लगाई जाएगी। कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार रात वन मंत्री महेश गागड़ा के साथ सर्वआदिवासी समाज के प्रतिनिधि मंडल तथा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ प्रतिमा लगाने के लिए स्थल चयन करने तेलीबांधा चौक, तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) के साथ-साथ केनाल लिंकिंग रोड के महत्वपूर्ण चौक-चौराहों का अवलोकन किया। कृषि मंत्री अग्रवाल ने सर्व आदिवासी समाज के प्रतिनिधियांे और अधिकारियों के साथ चर्चा करने के बाद तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) से केनाल लिंकिंग रोड की बायी ओर शासकीय जमीन पर रानी दुर्गावती की प्रतिमा लगाने का निर्णय लिया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

             कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पिछले माह राजधानी रायपुर में महिला सर्व आदिवासी समाज द्वारा आयोजित रानी दुर्गावती बलिदान दिवस कार्यक्रम में महिला समाज की मांग पर वीरांगना रानी दुर्गावती की प्रतिमा लगाने की घोषणा की थी। इसी सिलसिले में उन्होंने कल सर्व आदिवासी समाज के प्रतिनिधि मंडल के साथ स्थल निरीक्षण किया। मौके पर रायपुर कलेक्टर,निगमायुक्त मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close