कोंडागांव से हटाए गए CEO के खिलाफ जुर्म दर्ज क्यों नहीं …?AAP ने DGP को लिखा पत्र

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने आज कोंडागांव जिला पंचायत के सीईओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है। उत्तम ने डीजीपी को लिखे अपने पत्र में कहा है कि महिलाओं के साथ चारित्रिक प्रताडन करने वाले मुख्य कार्यपालन अभियंता के खिलाफ पर्याप्त सबूत होने के बावजूद वहां के स्थानीय थाना में अपराध पंजीबद्ध नहीं किया जा रहा है। जिससे वहां कि कर्मचारी और सचिव संघ में आक्रोश व्याप्त हो रहा है। इसके अलावा सीईओ संजय कनौजे के खिलाफ पूर्व में भी महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप है, लेकिन उस पर कोई भी कड़ी कार्रवाई नहीं की गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गौरतलब है कि बुधवार को जिला पंचायत में ही कार्यरत महिलाओं ने अपने सीईओ पर व्हाट्सएप तथा कार्यालय भवन में छेड़छाड़ कर अभद्रतापूर्ण बातचीत करने का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही वे महिलाऐं और उनके समर्थन में अन्य कर्मचारी धरने पर थी, इस वजह से महानदी भवन से तुरंत कनौजे को मंत्रालय अटैच कर दिया गया था। लेकिन सीईओ के महिलाओं के साथ तरह की घटना को लेकर किसी भी तरह की क़ानूनी कार्रवाई नहीं की थी।

आम आदमी पार्टी के उत्तम जायसवाल ने इस पुरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस महानिदेशक को वास्तु परिस्थिति से अवगत कराया है। वहीं कनौजे पर क़ानूनी कार्रवाई की मांग की है। आज उत्तम ने डीजीपी एएन उपाध्याय से मुलाकात की और उन्हें पत्र सौंप जल्द से जल्द कनौजे पर क़ानूनी कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान उनके साथ संजय गुप्ता, कमल किशोर कोठारी, गजानंद लहरे,मुकेश देवांगन, राजकुमार सिंह शामिल रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close