कोचिया के ठिकाने पर छापा…20 लीटर महुआ शराब बरामद…आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर… आबकारी विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए घुटकू के खोलिपरा गांव से भारी मात्रा में महुआ शराब बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर आबकारी टीम ने न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया है।
               मुखबिर की सूचना मिलने के बाद सहायक आबकारी आयुक्त विजय सेन शर्मा के निर्देश पर आबकारी टीम ने घुटकू में कोचिया के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। आबकारी टीम को खबर मिली कि खोलियापारा निवासी सुरेश लोनिया महुआ शराब बनाकर अवैध तरीके से व्यापार कर रहा है। सहायक आयुक्त के निर्देश पर टीम ने घुटकू स्थित खोलियापारा में भरत लोनिया पिता भूरेलाल लोनिया के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की।
                          छापामार कार्रवाई के दौरान टीम को विरोध का भी सामना करना पड़ा। कार्रवाई के दौरान टीम ने भूरेलाल लोनिया के ठिकाने से 20 लीटर शराब बरामद किया। आबकारी निरीक्षक अनिल मित्तल ने बताया कि आरोपी भूरेलाल के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा34(2) के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
           छापामार कार्रवाई के दौरान आबकारी उपनिरीक्षक नितिन शुक्ला,नीलेश जैन ,गोपाल साहू ,अनिल मित्तल , आशीष सिंह ,समीर मिश्रा,पंकज कुजूर ,मुख्य आरक्षक नेतराम ,सुरेश कौशिल, आरक्षक  मूलचंद ,विमल ,राजेश ,राजीव ,संजय ,राजेश्वर, राधेगोविंद विशेष रूप से मौजूद थे।
close