कोटा पुलिस की कार्रवाई..नशीली दवाई के साथ नगद बरामद..2 आरोपियों पर एनडीपीएस का मामला दर्ज

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर—- कोटा पुलिस ने पेन्ड्रा से बेलहगहना की तरफ मोटर सायकल से नशीली दवाई कोरेक्स का परिवहन करते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास नगद भी बरामद हुए है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का आरोप दर्ज किया गया है।

                 मुखबिर से कोटा एसडीओपी को जानकारी मिली कि दो लोग मोटर सायकल से पेन्ड्रा से प्रतिबंधित नशीली दवाई का परिवहन करते बेलगहना पहुंच रहे है। एसडीओपी ने मामले की जानकारी  मातहत को दी। पुलिस अधिकारियों ने तत्काल टीम का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू की। 

                       बेलगहना और कोटा पुलिस ने बेलगहना फाटक के पास  आरोपियों को धर दबोचा। दोनों व्यक्ति मोटरसायकल पर सवार थे। तलाशी के दौरान मोटरसायकल की डिग्गी से आरोपियों के पास से कुल कोरेक्स की कुल 140 शीशियां बरामद की गयी। इसके अलावा आरोपियों के पास से 16 हजार रूपए से अधिक नगद भी बरामद किया गया है। 

                            आरोपियों के खिलाफ धारा 21 बी और एनडीपीएस धाराओं  के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अपना नाम निहाल दबे पिता स्वर्गीय मिलन दवे निवासी टिकरापारा बिलासपुर और संजय कुमार साहू पिता स्वर्गीय शंकललाल साहू निवासी पटैता थाना कोटा बताया।

TAGGED: , ,
close