कोटा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई..640 लीटर से अधिक शराब बरामद…गिरफ्त में आया कोचियों का सरगना सरपंच

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— तखतपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने गहन कार्रवाई कर भारी मात्रा में शराब का जखीरा बरामद किया है। कोटा पुलिस की संयुक्त टीम ने तखतपुर पुलिस के साथ सोनबंधा में छापामार कार्रवाई की है।कार्रवाई के दौरान 6 आरोपियों को धर दबोचा गया है। मोटरसायकल समेत महुआ और 640 लीटर से अधिक हाथभठ्ठी शराब को बरामद किया है।
                     मुखबिर की सूचना पर तखतपुर थाना क्षेत्र के सोनबांधा में कोटा और तखतपुर पुलिस ने जंगी कार्रवाई कर भारी मात्रा में शराब का जखीरा बरामद किया है। पुलिस की संयुक्त और जंगी कार्रवाई सुबह करीब 4 बजे हुई। कार्रवाई के दौरान गांव में सन्नाटा पसरा हुआ था। चिन्हांकित स्थानों में कार्रवाई के बाद शराब बनाने वालों के अलावा ग्रामीणों में खलबली मच गयी।
                       सूत्रों की मानें तो भारी संख्या में पुलिस बल के सामने कोचियों की एक नहीं चली। यद्यपि आरोपियों ने बचकर निकलने का प्रयास किया। पुलिस ने 6 आरोपियों को धर दबोचा। कार्रवाई के दौरान कोटा एसडीओपी स्टाफ, तखतपुर थाना प्रभारी समेत पुलिस जवान विशेष रूप से मौजूद थे। सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए आरोपियो में गांव का सरपंच भी शामिल है। बताया जा रहा है कि उसके संरक्षण में हाथभठ्ठी शराब बनाने और बिक्री का काम किया जा रहा था।
           कार्रवाई में पुलिस को 640 लीटर महुआ शराब, लहान और तीन मोटर सायकल भी जब्त हुए हैं। सुबह तक आरोपियों के थाने में कार्रवाई चल रही थी। सभी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।
close