कोयला सचिव ने कहा..परिणाम बेहतर..मिलकर करेंगे इससे बेहतर…इंदरजीत ने किया अधिकारियों को रिचार्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर– कोयला सचिव ने अधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि कोयला उत्पादन लक्ष्य हासिल करने के लिए हमें पूर्ण निष्ठा से प्रयास करना होगा। हमें उत्पादकता को बढ़ाने की दिशा में तकनीकी उपकरणों, समुचित रख-रखाव और सुरक्षा की दिशा में बेहतर प्रयास को और बेहतर के साथ तेज करना होगा। एसईसीएल कोयला उत्पादन कर राष्ट्र की ऊर्जा आवश्यकताओं की पूर्ति की दिशा में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है लेकिन इसमें और अधिक तेजी लाने की आवश्यकता है।
             यह बातें कोयला सचिव डॉ.इंंदरजीत सिंह ने कही। उन्होने एसईसीएल मुख्यालय स्थित प्रशासनिक भवन में अधिकारियों के साथ बैठक की। इंदरजीत सिंह ने कहा कि हम कोयला उत्पादन के जरिए देश के कोने कोने को रोशन करने का महत्वपूर्ण कार्य कर रहे है। सोमवार 29 अक्टूबर को प्रशासनिक भवन में आयोजित समीक्षा बैठक में कोयला सचिव इंदरजीत सिंह ने कम्पनी के कोयला प्रेषण, डिस्पैच समेत अन्य गतिविधियों को लेकर समीक्षा की। इस दौरान उन्होने अधिकारियों को ना केवल रिचार्ज किया बल्कि आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। बैठक में कोल इण्डिया चेयरमेन ए.के. झा और अन्य शीर्षस्थ अधिकारी विशेष रूप से मौजूद थे।

                 समीक्षा बैठक में एसईसीएल के सीएमडी ए.पी. पण्डा, निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी संचालन कुलदीप प्रसाद, मुख्य सतर्कता अधिकारी बी.पी. शर्मा, समेत विभागाध्यक्ष और क्षेत्रीय महाप्रबंधक भी उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सीएमडी एसईसीएल ए.पी. पण्डा ने पावर प्वाईंट प्रेजेन्टेशन के जरिए कम्पनी के विभिन्न गतिविधियों और वित्तीय वर्ष 2018-19 के लक्ष्य प्राप्ति की दिशा में किए एसईसीएल के प्रयासों को पेश किया। उन्होने इस दौरान एसईसीएल की उपलब्धियों की जानकारी दी। पण्डा ने कहा कि कोयला सचिव डाॅ. इंदरजीत सिंह का एसईसीएल आगमन हमारे लिए गर्व और सम्मान का विषय है।

Share This Article
close