कोरोनाः जिले में पाए गए 190 मरीज ..शहर के 154 संक्रमित..मंगला क्षेत्र से 1 परिवार में पाए गए आठ पाजीटिव

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— स्वास्थ्य विभाग ने एक रिपोर्ट जारी कर बताया है कि जिले में गुरूवार को को कुल 190 मरीजों की पहचान की गयी है। हमेशा की तरह बिलासपुर निगम क्षेत्र में कुल 154 पाजीटिव मरीजों की पहचान हुई है। कोरोना संक्रमण से सिम्स में भर्ती 80 साल के मरीज का इलाज के दौरान मौत हो गयी । साथ ही एक दिन पहले मिनोचा कालोनी में एक ही परिवार के आठ लोग कोरोना पाजीटिव पाए जाने के बाद लोगों में भय का वातावरण है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिले में 190 और निगम क्षेत्र में मिले 154 मरीज

               स्वास्थ्य विभाग से गुरूवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार जिले में कोरोना के कुल 190 मरीज पाए गए हैं। टेस्ट रिपोर्ट के अनुसार अकेले निगम क्षेत्र में पाए गए मरीजों की संख्या 154 है। सभी को अलग अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती की प्रक्रिया स्वास्थ्य विभाग ने शुरू कर दिया है।

              बिलासपुर निगम क्षेत्र के अलावा कोटा विकासखण्ड में पाए गए संक्रमित मरीजों की संख्या 12 है। इसके अलावा बिल्हा में कुल 6 कोविड के मरीज मिले हैं। मस्तूरी में सात और तखतपुर में 2 लोगों का परिणाम कोरोना पाजीटिव आया है।

 सिम्स में एक मरीज की मौत

                   सिम्स से मिली खबर के अनुसार कुदुदण्ड से  एक कोरोना पाजीटिव मरीज को सितम्बर को इलाज के लिए भर्ती किया गया था।80 साल के बुजुर्ग ने आज यानि 9 सितम्बर को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। बताते चलें कि एक दिन पहले ही यानि बुधवार को मोपका निवासी एक व्यक्ति की भी मौत कोरोना से हुई है। व्यक्ति की उम्र करीब 64 साल थी।

परिवार के सभी आठ सदस्य पाए गए पाजीटिव

               बुधवार को स्वुास्थ्य विभाग से जारी रिपोर्ट में बिलासपुर में सर्वाधिक मरीज कोरोना पाए गए। इसमें मंगला चौक क्षेत्र स्थित मिनोचा कालोनी में एक ही परिवार के सभी सदस्य कोरोना पाजीटिव मिले। परिवार में कुल आठ सदस्य हैं। सभी का इलाज डाक्टरों की निगरानी में हो रही है। 

Share This Article
close