कोरोना तहलकाः निगम क्षेत्र में मिले 237 मरीज..कोविड ने बढ़ाई शासन की चिंता..अस्पतालों में मरीजों की बाढ़

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले कुछ दिनों ने मरीजों का आंकड़ा 200 के पास है। अस्पतालों में लगातार मरीज पहुंच रहे हैं। मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए निजी अस्पतालों में भी कोरोना मरीजों का इलाज कराने शासन ने आदेश दिया है। वहीं लगातार मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर लोगों में दहशत है। 
 
                          जिले में कोरोना मरीजों की बढती संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले कुछ दिनों से आंकड़ा दो सौ के पार है। शनिवार को जिले में कुल 274 मरीज पाए गए हैं। अकेले निगम क्षेत्र में मरीजों का आंकड़ा 237 है।
 
                   जिले में कुल 274 मरीज शनिवार को दर्ज किए गए हैं। अकेले निगम क्षेत्र में यह आंकड़ा 237 के पार है। जबकि जिले के अन्य क्षेत्रों में पाए गए कुल मरीजों की संख्या 37 है। कोटा विकासखण्ड में 13, मस्तूरी में 5, बिल्हा विकासखण्ड में एक और तखतपुर में कुल 18 मरीज पाए गए हैं।
 
शनिवार को कुल पांच मरीजों की मौत
                  
                 शनिवार को दो कोरोना मरीजों ने सिम्स पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया है। सिम्स से मिली जानकारी के अनुसार तीस साल का चोरभठ्ठी गांव निवासी युवक की सिम्स पहुंचने से मौत हो गयी है। युवक कोरोना पाजीटिव पाया गया। इसके अलावा रतनपुर चालिस साल के युवक की मौत कोरोना पाजीटिव से हुई है। युवक की मौत शाम को इलाज के दौरान हो गयी। 
        
                            इसी तरह सकरी थाना  क्षेत्र के सम्बलपुरी में कोरोना के चलते 76 साल के बुजुर्ग की मौत हुई है। बुजुर्ग को 4 सितम्बर को सिम्स में भर्ती किया गया था। जिला कोविड अस्पताल में एसईसीएल निवास 52 साल के संक्रमित ने दम तोड़ा है। तेलीपारा और कुदुण्ड से भी एक एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ा है। 
TAGGED:
close