कोरोना प्रकोपः जिले में कुल 140 मरीज..निगम में पाए 87 पाजीटिव.. गुरूवार को संक्रमण से पांच की मौत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- गुरूवार को जिले में कुल 140 कोरोना पाजीटिव पाए गए हैं। अकेले निगम क्षेत्र बिलासपुर में 87 मरीजों की पहचान हुई है। अस्पताल और अस्पताल के बाहर कुल पांच मरीजों की मौत हुई है। जिले में कोरोना का दहशत बरकरार है। खासकर कार्यालयों में कोरोना पाजीटिव के मिलने का सिलसिला भी नहीं रूक रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  गुरूवार को जिले में कुल 140 कोरोना पाजीटिव पाए गए हैं। अकेले बिलासपुर में मरीजों की संख्या 87 पायी गयी है। शहर के कमोबेश सभी क्षेत्रों में कोरोना पाजीटिव मरीज मिल रहे हैं।

                  जिले के बिल्हा विकासखण्ड में 17 और तखतपुर में15 पाजीटिव पाए गए हैं। जबकि मस्तूरी में सातक और कोटा में 11 कोविड मरीज मिले हैं। बोदरी नगर पंचायत में तीन मरीज संक्रमित निकले हैं।

एक दिन में पांच मरीजों की मौत

 बृद्धा आश्रम पुलिस लाइन से एक 80 साल बृद्धा को 2 सितम्बर को सिम्स में भर्ती कराया गया था। एक दिन बाद बृद्धा की मौत हो गयी। तेलीपारा निवासी 56 साल की कोरोना संक्रमित महिला को एक सितम्बर को पाजीटिव पाए जाने के बाद सिम्स में भर्ती किया गया था। उपचार के दौरान तीन सितम्बर को मौत हो गयी। व्यकित कोरिया जिला का रहने वाला है। इसी तरह देवरीखुर्द निवासी 80 साल का बुजुर्ग सिम्स में इलाज के दौरान निधन हो गया है। बेलगहना से एक डिप्टी रेंजर की कोविड अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।
TAGGED:
close