कोरोना प्रकोप के साथ पुलिस कार्रवाई तेज..13 सौ अधिक लोगों का काटा गया चालान…बिना मास्क बचना मुश्किल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—-कोरोना संक्रमण को रोकने पुलिस ने कड़ाई बरतना शुरू कर दिया है। शुक्रवार की तरह शनिवार को भी पुलिस ने बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ने वालों पर कार्रवाई की है। शनिवार को ऐसे 1324 लोगों पर चालानी कार्रवाई करते हुए कड़ी चेतावनी भी दी गयी।
 
                जिले के साथ-साथ पूरे प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। गंभीरता से लेते हुए शासन प्रशासन ने भी कड़ाई बरतने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने बिना मास्क सड़कों और बाजारों पर निकलने वालों पर कार्रवाई तेज कर दी है। . इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ने वालों पर  शिकंजा कसते हुए चालानी कार्रवाई की जा रही है।  शुक्रवार को अलग-अलग थाने में करीब 5 सौ कार्रवाई की गई थी। शनिवार को यह आंकड़ा 13 सौ के पास पहुंच गया है। अलग अलग थाने में पुलिस ने 1324 ऐसे लोगों पर चालानी कार्रवाई की है।  बिना मास्क बाहर घूमते मिले या सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़ते दिखे. 
 
 थानों में की कार्रवाई कार्रवाई-
 
               एसपी प्रशांत कुमार अग्रवाल के आदेश पर सिविल लाइन पुलिस ने 43, तारबाहर ने 42, तोरवा ने 83 बिना मास्क और 32 सोशल डिस्टेंसिंग की, सरकंडा ने 85, सिटी कोतवाली ने 207 बिना मास्क और 1 सोशल डिस्टेंसिंग की, कोनी ने 25, सिरगिट्टी ने 74, चकरभाठा ने 10, सकरी ने 13 बिना मास्क और 26 सोशल डिस्टेंसिंग की, हिर्री ने 13, बिल्हा ए 66, मस्तूरी ने 160 बिना मास्क और 25 सोशल डिस्टेंसिंग की, पचपेड़ी ने 53, सीपत ने 87, तखतपुर ने 20, कोटा ने 78, बेलगहना ने 100 और रतनपुर पुलिस ने 61 कार्रवाई की।

Join Our WhatsApp Group Join Now
TAGGED:
close