कोरोना वायरस अलर्ट : छत्तीसगढ़ में भी सभी स्कूल 31 मार्च तक बंद, आदेश जारी

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।कोरोनावायरस से संभावित नुकसान को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार ने एहतियाती उपाय शुरू कर दिए हैं जिसके तहत छत्तीसगढ़ के सभी स्कूलों में 31 मार्च तक छुट्टी घोषित कर दी गई है ।प्रदेश के शिक्षा संचालक जितेंद्र शुक्ला ने इस तरह का आदेश दिया है। इसकी पुष्टि भी कर दी गई है।छत्तीसगढ़ में अब तक अधिकारिक तौर पर किसी मरीज के कोरोनावायरस से प्रभावित होने की खबर नहीं है ।लेकिन जैसा कि मालूम है कि इस वायरस से बचाव जरूरी है। जिसके लिए एहतियात बरतने जागरूकता फैलाई जा रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

लोगों से भीड़ भाड़ की जगह से बचने की सलाह दी जा रही है। इसी बचाव की तैयारी के सिलसिले में प्रदेश के सभी स्कूलों में 31 मार्च तक छुट्टी घोषित कर दी गई है ।छुट्टी का आदेश डीपीआई ने जारी किया है और इसकी पुष्टि भी कर दी गई है ।खबर यह भी है कि बोर्ड की परीक्षाएं पहले से तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक होंगी लेकिन बच्चों की कक्षाएं नहीं लगेंगी।

जानकारी यह भी है कि स्कूलों की छुट्टी का या आदेश 13 मार्च से प्रभावशील रहेगा ।यह आदेश सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में भी लागू रहेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close