कोरोना वायरस के संक्रमण की संभावनाओं को देखते हुए 5 अप्रैल तक धरना प्रदर्शन,रैली,जुलूस के आयोजन पर प्रतिबंध

Shri Mi
2 Min Read

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही|कलेक्टर शिखा राजपूत तिवारी ने जिले में नोवल कोरोना वाइरस संक्रमण की संभावनाओं को देखते हुए 5 अप्रैल 2020 तक जिले में धरना प्रदर्शन, रैली प्रदर्शन, सभाएं, जुलूस आदि की अनुमति नही देने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अनुविभागीय दंडाधिकारी पेंड्रारोड तथा सभी तहसीलदारों को उक्त निर्देश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने नोवल कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम हेतु जिले के नगरीय निकायों की सीमा के अंतर्गत स्थित समस्त सार्वजनिक पुस्तकालय तथा शासकीय, अर्धशासकीय, निजी व्यायाम शाला (जिम), तरणताल एवं वाटर पार्क को तत्काल प्रभाव से बंद करने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने उक्त निर्देश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिले के समस्त चिकित्सकीय स्टाफ अधिकारियों व कर्मचारियों के समस्त प्रकार के अवकाश को तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया है। कलेक्टर ने निर्देशित किया है कि समस्त चिकित्सकीय अधिकारी और कर्मचारी मुख्यालय में रहकर कार्य संपादित करेंगे। किसी अधिकारी/कर्मचारी को विशेष परिस्थिति में यदि अवकाश की आवश्यकता हो अथवा मुख्यालय छोड़ना अनिवार्य हो तो कलेक्टर की अनुमति के बाद ही अवकाश से प्रस्थान अथवा मुख्यालय से बाहर रहेंगे। कलेक्टर ने उक्त आदेश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close