कोरोना से लड़ने JSPL ने दिए 25 करोड़,गांव-गांव में खाद्य सामग्री के वितरण व जागरूकता का प्रसार

Shri Mi
3 Min Read

रायगढ़-COVID 19: जिंदल स्टील एंड पाॅवर लिमिटेड की तरफ से पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रूपए की तत्काल मदद करने की घोषणा की गई है। साथ ही कंपनी कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए शासन-प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों में कंधे से कंधा मिलाकर हरसंभव मदद करेगी। कंपनी के चेयरमैन नवीन जिंदल ने अपने पिता एवं समूह के संस्थापक श्रीयुत ओपी जिंदल की पुण्यतिथि के अवसर पर इसकी घोषणा की। इसके अलावा रायगढ़ जिले में सभी जरूरतमंदों तक खाद्य सामग्री पहुंचाने के अभियान में भी जेएसपीएल अपना पूरा योगदान दे रहा है। इसी क्रम मंे 500 लोगों का राशन मंगलवार को जिला प्रशासन को सौंपा गया। दुनियाभर में फैली महामारी कोविड-19 से जूझने के लिए देश एकजुटता का परिचय दे रहा है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस कठिन दौर में जरूरतमंदों तक मदद पहुचंाने और देश के स्वास्थ्य ढांचे को मजबूत बनाने के लिए पीएम केयर्स फंड में सहयोग करने का आह्वान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया था। जिंदल स्टील एंड पाॅवर लिमिटेड ने अपनी ओर से 25 करोड़ रूपए का तत्कालिक योगदान पीएम केयर्स फंड में दिया गया है।

पूर्व सांसद एवं कंपनी के चेयरमैन नवीन जिंदल ने अपने ट्वीट के माध्यम से इसकी घोषणा करते हुए कहा कि ’कोविड-19 के खिलाफ देश की जंग में सहभागी बनते हुए जेएसपीएल द्वारा 25 करोड़ रूपए का तत्काल योगदान दिया जा रहा है। कंपनी भविष्य में भी इस महामारी से बचाव के लिए किए जा रहे प्रयासों में हरसंभव योगदान देना जारी रखेगी।’इधर, रायगढ़ में भी लाॅकडाउन अवधि में सभी जरूरतमंदों तक खाद्य सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए भी जिंदल स्टील एंड पाॅवर लिमिटेड जिला प्रशासन के साथ मिलकर जुटा हुआ है।

प्रशासन की पहल पर मंगलवार को कंपनी की ओर से 500 लोगों के लिए चावल, दाल, आलू, प्याज, नमक, साबुन सहित राशन सामग्री जिला प्रशासन के सुपुर्द की गई। इसका उपयोग जिले के विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों के लिए खाद्य सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा। कंपनी के सीओओ दिनेश कुमार सरावगी ने अनाज के वाहन को वाइस प्रेसिडेंट संजीव चैहान एवं सीएसओ ललित कपूर की उपस्थिति में जिंदल सेंटर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले नगर पंचायत किरोड़ीमल नगर में भी कंपनी ने जरूरतमंदों के लिए राशन की खेप पहुंचाई है। इसके अलावा जेएसपीएल फाउंडेशन की टीम गांव-गांव में जरूरी खाद्य सामग्री के वितरण में जुटी हुई है। साथ ही किरोड़ीमलनगर सहित आसपास के क्षेत्र में फाॅगिंग एवं सैनिटाइजेशन के काम में भी जेएसपीएल की ओर से पूरी मदद की जा रही है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close