कोविड-19 संक्रमित 2 मरीजों ने तोड़ा अपोलो में दम..RPF का जवान भी शामिल..दूसरे मरीज की विजयवाड़ा ट्रैवलिंग हिस्ट्री

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— अपोलो अस्पताल में आज कोविड-19 संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गयी है। मरने वालों में एक विजयवाड़ा का ट्रैवलिंग हिस्ट्री का भी मरीज शामिल है। एक आरपीएफ जवान की भी मौत हुई है। आरपीएफ जवान को एक दिन पहले ही 3 जुलाई को अपोलो में भर्ती किया गया था। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 जानकारी के अनुसार अपोलो अस्पताल में कोविड-19 से मंगलवार को दो मरीजों की मौत हो गयी है।  बिलासपुर में अब तक कोवड-19 से मरने वालों की संख्या पहुंचकर 7 हो चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में शामिल आरपीएफ जवान को एक दिन पहले यानि 3 जुलाई को अपोलो में भर्ती किया था। कोविड-19 से मरने वाले आरपीएफ जवान का नाम एनआर पोर्ते पिता खम्मन सिंह पोर्ते है। एनआर पोर्ते की  उम्र करीब 58 साल है। मंगलवार की सुबह करीब 3 बजकर 40 मिनट पर दम तोड़ा है।

               जबकि कोविड-19 संक्रमण से मरने वाले दूसरे मरीज की उम्र करीब 71 साल है। बुजुर्ग मरीज को 18 जुलाई को अपोलो में भर्ती किया गया था। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मरीज की ट्रैवलिंग हिस्ट्री है। भर्ती होने से पहले विजयवाड़ा से आए  थे। बुजुर्ग मरीज का नाम व्ही सतीष राव है। उन्होने आज सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

Share This Article
close