क्या विधायक पर गिरेगी गाज…लखमा ने क्यों थपथपाई पीठ…भाजपा अध्यक्ष ने पत्रकारों से क्या कहा..पढ़ें खबर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— पूर्व शिक्षा मंत्री और भाजपा नेता डॉ,कृष्णमूर्ति बांधी अपने बयान पर घिरते हुए नजर आ रहे हैं। एक दिन पहले डॉ.बांंधी ने आदिवासी सम्मेलन के मंच से आबकारी मंत्री कवासी लखमा के सामने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर बोला। बांधी के बयान का रंग अब धीरे धीरे गहराता जा रहा है।  मामले में जहां पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक डॉ.बांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देने से बचते रहे। वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष और बेलतरा विधायक रजनीश सिंह घिरते जा रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              बताते चलें कि एक दिन पहले मानिकचौरी मस्तूरी में आदिवासी सम्मेलन का आयोजन किया गया। मंच पर भाजपा और कांग्रेस नेताओं के अलावा भूपेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा भी मौजूद थे। मंच से भाषण के दौरान भाजपा नेता मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी ने रमन सरकार के खिलाफ जमकर बोला। उन्होने कहा कि बिलासपुर का भाजपा सरकार के समय अन्याय हुआ है। उद्योग के नाम पर क्षेत्र का जमकर शोषण हुआ है। इसके अलावा बांधी ने भाजपा सरकारा की बारी बारी से कई खामियों को गिनाया।

                           मंच से भूपेश सरकार के मंत्री कवासी लखमा ने बांधी की जमकर तारीफ की। उन्होने कहा कि बांधी जैसे बहुत कम साहसी नेता है जो सच कहने की क्षमता रखते हैं।भाजपा सरकार ने पन्द्रह साल तक जनता का शोषण किया है। बांधी ने सच्चाई को रखा है। उनका पीठ थपथपाता हूं।

मामले में आज प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों ने भाजपा जिला अध्यक्ष रजनीश सिंह से बांधी के बयान प्रतिक्रिा जानना जहा। रजनीश सिंह ने कहा कि फिलहाल हमें इसकी जानकारी नहीं है। चूंंकि मौके पर नही था। मुझे भी जाना था लेकिन जानने का मौका नहीं मिला। मामले में डॉ.बांधी से बात करेंगे। उन्होने क्या कुछ कहा है चर्चा करेंगे।

क्या बांधी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी। रजनीश ने कहा कि अभी उन्हें कुछ भी नहीं मालूम। बातचीत के बाद ही पता चलेगा। उन्होने क्या कहा है… पता लगाउंगा…इसके बाद ही कुछ निर्णय लिया जाएगा।

close