खिलेश्वर साहू ने किया आरोपों को खारिज,बसपा की गलत नीतियों और भूपेश सरकार के जनहित फैसलों से प्रभावित होकर किया कांग्रेस का समर्थन

Shri Mi
3 Min Read

रायपुर।हाल ही में लोकसभा चुनाव प्रचार पर विराम लगने के ठीक तीन दिन पहले बहुजन समाज पार्टी के रायपुर लोकसभा प्रत्याशी खिलेश्वर साहू द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी श्री प्रमोद दुबे को समर्थन दिए जाने के एलान के बाद बसपा ओर भाजपा नेताओ के द्वारा चुनाव आयोग में की गई शिकायत ओर खिलेश्वर साहू के ऊपर लगाए गए आरोपो का खिलेश्वर साहू ने खंडन ओर घोर निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे को उन्होंने अपनी स्वेक्षा से बिना किसी प्रलोभन या दबाव में आये साफ दिल से उनके पक्ष में अपना समर्थन दिया है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

खिलेश्वर साहू में कहा कि बसपा छत्तीसगढ़ में सिर्फ अपना मत प्रतिशत स्थाई रखने हेतु ही लोकसभा चुनाव लड़ रही है, बसपा की ओर से उन्हें चुनाव लड़ने हेतु किसी भी प्रकार की कोई भी मदद पार्टी द्वारा नही की गई ओर तो ओर रायपुर लोकसभा के बसपा कार्यकर्ताओ को भी जांजगीर लोकसभा में चुनाव प्रचार हेतु भेज दिया ऐसे में अकेले प्रत्याशी बिना कार्यकर्ताओ के समूह ओर संसाधनों के बिना कैसे चुनाव लड़ेगा।

उन्होंने इस बात से बसपा के वरिष्ठ नेताओं को भी अवगत कराया था लेकिन किसी ने ध्यान नही दिया उल्टा बसपा सुप्रीमो मायावती की जांजगीर के रैली में भी तन मन और धन लगाने का निर्देश दे दिया जो कि उनके लिए संभव नही था. खिलेश्वर ने कहा कि बसपा के पास कोई विजन नही है।

इन्ही सभी बातों से दुखी और व्यथित होकर उन्होंने बसपा का साथ छोड़ कर प्रदेश में अल्प समय मे ही कांग्रेस की भूपेश बघेल की सरकार द्वारा किसानों, युवाओं, कर्मचारियों, गरीबो, आदिवासियों, छोटे व्यापारियों,महिलाओं आदि के हित में लिए जा रहे त्वरित निर्णय से प्रभावित होकर कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे के पक्ष में अपना समर्थन दिए जाने की घोषणा की।

खिलेश्वर साहू ने कहा कि उन्होंने अपनी पीड़ा से सर्वप्रथम कांग्रेस नेता और उनके मित्र नितिन भंसाली को अवगत कराया था तत्पश्चात नितिन ने उनकी बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से करवाई जिस पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस लीडरशिप ने उनके द्वारा कांग्रेस पार्टी को समर्थन दिए जाने के प्रस्ताव को निशर्त खुले दिल से मंजूर किया जिसके लिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

खिलेश्वर ने कहा कि उनके चुनाव लड़ने से कांग्रेस को नुकसान ओर भाजपा को फायदा होता जो वे कभी नही चाहते थे.खिलेश्वर साहू ने रायपुर लोकसभा के अपने कार्यकर्ताओं, समर्थकों ओर आम मतदाताओं से कांग्रेस को वोट देने की अपील की है, खिलेश्वर ने आम जनता को यह संदेश दिया कि वो अपना बहुमूल्य वोट वोट काटू पार्टी को न देते हुए जितने वाली पार्टी को देते हुए देश मे सुशासन कायम किये जाने हेतु अपने मत का प्रयोग करे.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close