खैरझिटी गांव के मकान में लगी आग, 6 माह की बच्ची की मौत , घर का सामान खाक

Shri Mi
3 Min Read

पेंड्रा(जयंत पाण्डेय)।करगीरोड कोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत खैरझिटी गांव में मकान में आग लगने से एक महिला व 6 महीने की बच्ची की मौत हो गई है। ये घटना आज लगभग 12 बजे के बीच की है।मृतक मोगरा बंजारे पति रवि बंजारे उम्र 21 वर्ष व उनकी बेटी दिव्या बंजारे 6 महीने है जो कि घर मे आग लगने से जलकर मौत हो गयी वही घर पर रखे हुए सभी समान जलकर खाक हो गया।सीजीवालडॉटकॉम की खबरे अब मोबाइल पर,सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने यहाँ क्लिक करे

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

घर मे आग लगने की खबर सुनते ही गाँव के ग्रामीणों द्वारा आग को काबू में करने की बहुत कोशिश की तब तक आग पूरी तरह फैल चुका था।

ग्राम खैरझिटी के ग्रामीणों ने आनन फानन में घर के दरवाजे को सबल से तोड़ा गया तब जाकर देखा गया तो मृतका का शव जमीन पर जलकर खाक हो गया था। बिलासपुर से दो दमकल मंगाया गया व कोटा से एक दमकल वह भी खराब है जो कि नगर पंचायत में सिर्फ पानी ढोने का काम करता है।फयरबिग्रेड की मदद से आग को काबू में पाया गया तब जाकर मृतक की शव को निकाला गया है।

ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना कोटा थाने में दिया सूचना मिलने पर कोटा थाना एएसआई शिव सिंह बक्सल व उनकी टीम मौके पर ही पहुँच गए। जब घर मे आग लगने की जानकारी कोटा एसडीएम आशुतोष चतुर्वेदी व तहसीलदार कमलेश मिरी को मिली तो घटना स्थल पर पहुँच गए।

कोटा पुलिस एएसआई शिव सिंह का कहना है कि मृतक की मौत किस कारण से हुई है ये अभी कहा नही जा सकता जांच उपरांत ही पता चलेगा कि आखिर में आग कैसे व क्यो लगी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही वजह की खुलासा हो पायेगा।

मृतक मोगरा बंजारे व उनकी बेटी दिब्या बंजारे के शव को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोटा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिवार वालों ने मृतक के पति पर आरोप लगाया है कोटा पुलिस ने परिजनों को आस्वासन दिया है कि जो भी दोषी पाया गया उसे सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close