खोलेंगे बंद दरवाजे…अंबलंगन पी.

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

8/12/2015 1:07 AMबिलासपुर— कलेक्टर कार्यालय का दरवाजा हमेशा खुला रहेगा। जो बंद है उसे कोला जाएगा। मै अपने प्रशासनिक अनुभवों से बिलासपुर को ज्यादा से ज्यादा सहयोग करूंगा। मैं इसके पहले बस्तर जांजगीर कलेक्टर रह चुका हूं। खनिज विभाग का संचालक भी रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि बिलासपुर जैसे महत्वपूर्ण जिले को सबके सहयोग से लगातार प्रगति की ओर ले जाऊंगा। यह बातें आज नव पदस्थ कलेक्टर बिलासपुर ने मीडिया से पहली बार मुखातिब होते हुए कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   नव पदस्थ कलेक्टर अंबलगंन पी.मंगई डी ने कहा कि जनदर्शन कार्यक्रम क्यों बंद हुआ यह अब मायने नहीं रखता। एक बार फिर से जनदर्शन कार्यक्रम शुरू होगा। कुछ दिनों में समय और दिन तय कर दिया जाएगा। कलेक्टर ने कहा मुझे खुशी है कि कम समय की सूचना पर पत्रकारों से मुझे मिलने का अवसर मिला। पत्रकार आम लोग अपनी समस्याओं को लेकर कभी भी मेरे पास आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि कलेक्टर कार्यालय का दरवाजा हमेशा सबके लिए खुला रहेगा। जो दरवाजे बंद हैं उन्हें भी खोला जाएगा।

               पदभार लेने के बाद पहली बार मीडिया से बातचीत करते हुए कलेक्टर ने कहा कि बिलासपुर प्रदेश का बहुत महत्वपूर्ण जिला और संभाग है। हम सब मिलजुल कर काम करेंगे। समस्या को हल करेंगे। अधूरे विकास कार्य को नई गति देंगे। एक सवाल के जवाब में कलेक्टर ने कहा कि यदि मैं कहीं बाहर दौरे पर हूं तो पत्रकार साथी फोन और व्हाट्स अप से संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता होगी कि दूर क्षेत्र से आए फरियादियों का तत्परता से हो। इसके लिए मैं उन्हें विशेष तवज्जों देना चाहुंगा।

                           कलेक्टर ने कहा कि सभी पत्रकारों से मुलाकात और संवाद होती रहेगी। संवाद में गतिरोध ना हो इसके लिए कार्यालय को विशेष निर्देश भी दिया जाएगा।

Share This Article
close